गृह मंत्री राजनाथ का आदेश, पाकिस्तान को दो मुंहतोड़ जवाब
Advertisement

गृह मंत्री राजनाथ का आदेश, पाकिस्तान को दो मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्‍तान की तरफ संघर्ष विराम का लगातार उल्लंघन और पिछले कई दिनों से भारी गोलीबारी को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के डीजी डीके पाठक से बात की। इस दौरान राजनाथ ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कहा है।

गृह मंत्री राजनाथ का आदेश, पाकिस्तान को दो मुंहतोड़ जवाब

ज़ी मीडिया ब्यूरो

नई दिल्ली : पाकिस्‍तान की तरफ संघर्ष विराम का लगातार उल्लंघन और पिछले कई दिनों से भारी गोलीबारी को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के डीजी डीके पाठक से बात की। इस दौरान राजनाथ ने पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए कहा है।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आईबी के अधिकारियों और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के डायरेक्टर जनरल के साथ मुलाकात की। बैठक में खुफिया रिपोर्ट पर विचार किया गया। गृह मंत्री ने इसके बाद बीएसएफ के डीजी से पाक की तरफ से हो रही गोलाबारी का जवाब देने के लिए कहा।

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी गृ‍ह मंत्री राजनाथ सिंह ने बैठक की। बैठक में पाकिस्तान की ओर से हो रहे संघर्ष विराम उल्लंघन को लेकर बातचीत हुई। पाक‌िस्तान की ओर से शनिवार रात 10 बजे से आरएसपुरा और अरन‌िया के फारवर्ड पोस्टों पर भीषण गोलाबारी की जा रही है। हालांक‌ि सीमा से सटे गांवों को पहले से खाली करवा लेने के कारण क‌िसी भी तरह के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

Trending news