मेरी जान को खतरा लेकिन जब तक ईश्वर हैं, मैं जिंदा रहूंगा : केजरीवाल
Advertisement

मेरी जान को खतरा लेकिन जब तक ईश्वर हैं, मैं जिंदा रहूंगा : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उनके खिलाफ हुआ हमला पूर्व नियोजित था और उनकी जान को खतरा है।

fallback

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उनके खिलाफ हुआ हमला पूर्व नियोजित था और उनकी जान को खतरा है। लेकिन उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि वह किसी तरह की सुरक्षा नहीं लेंगे।
केजरीवाल ने मंगलवार को अपने ऊपर हुए हमले के बाद मीडिया से कहा कि ये हमले पूर्व नियोजित हैं। जब हमलावर गिरफ्तार होते हैं, तो वे एक जैसी बातें दोहराते हैं। केजरीवाल ने सवाल किया कि सभी हमले हम पर ही क्यों हो रहे हैं? केजरीवाल ने ही इसका जवाब दिया और कहा कि आम आदमी पार्टी के उदय से विभिन्न पार्टियों की सेटिंग गड़बड़ा गई है।
दिल्ली में 49 दिनों की सरकार चलाने वाले केजरीवाल ने कहा कि अभी और हमले होंगे, हम मारे भी जा सकते हैं। मैं सुरक्षा नहीं चाहता। जब तक ईश्वर हैं, मैं जिंदा रहूंगा, मुझे कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता। जब ईश्वर को लगेगा कि मेरा समय पूरा हो गया है, मैं मर जाऊंगा, तब कोई नहीं रोक सकता। (एजेंसी)

Trending news