वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे केजरीवाल, मोदी को दी खुली बहस की चुनौती
Advertisement

वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे केजरीवाल, मोदी को दी खुली बहस की चुनौती

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी रैली में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि वह मोदी के खिलाफ वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने कहा कि वह जनता के पैसे से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने मोदी को चुनौती दी कि वह वाराणसी में उनके साथ बहस में मुकाबल करें।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
वाराणसी : आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने अपनी रैली में भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि वह मोदी के खिलाफ वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने कहा कि वह जनता के पैसे से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। केजरीवाल ने मोदी को चुनौती दी कि वह वाराणसी में उनके साथ बहस में मुकाबल करें।
केजरीवाल ने कहा कि वाराणसी के लोग यदि मोदी को चुनते हैं तो वह किसानों की सारी जमीन मुकेश अंबानी और अडानी को दे देंगे। मोदी वाराणसी के लघु उद्योगों का खात्मा कर देंगे। केजरीवाल ने मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि दोनों मुकेश अंबानी से मिले हुए हैं।
केजरीवाल ने कहा, `राहुल और मोदी दोनों अडानी एवं अंबानी के एजेंट हैं। दोनों ही अंबानी और अडानी के हेलीकॉप्टर में घूमते हैं। इस देश को मुकेश अंबानी चलाता है।`
केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने गैस को लेकर लिखी गई मेरी चिट्ठी का जवाब नहीं दिया। बीजेपी और कांग्रेस गैस के दाम पर दोनों चुप हैं। केजरीवाल ने कहा, `एक अप्रैल से गैस के दाम बढ़ने वाले थे लेकिन निर्वाचन आयोग की पहल पर गैस के दाम नहीं बढ़े।` आप नेता ने कहा कि गैस के दाम यदि बढ़ जाते तो खाने-पीने से लेकर सभी वस्तुएं महंगी हो जाती।
केजरीवाल ने कहा कि वह वाराणसी के उद्योगपतियों एवं बुनकरों से बात करने आए हैं। केंद्र में अगर भाजपा की सरकार बनी तो देश में एफडीआई लागू हो जाएगी।
केजरीवाल ने रैली में लोगों से अपील की कि वे इस बार के चुनाव में नरेंद्र मोदी और राहुल को हरा दें। इससे नई क्रांति का जन्म होगा।

Trending news