केजरीवाल नहीं लेंगे कौमी एकता दल का समर्थन
Advertisement

केजरीवाल नहीं लेंगे कौमी एकता दल का समर्थन

आम आदमी पार्टी ने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड रहे पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा कौमी एकता दल के मुख्तार अंसारी का समर्थन लिये जाने खबरों को खंडन किया है और कहा है कि पार्टी ऐसा कोई समर्थन नहीं लेने वाली है।

fallback

वाराणसी : आम आदमी पार्टी ने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड रहे पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल द्वारा कौमी एकता दल के मुख्तार अंसारी का समर्थन लिये जाने खबरों को खंडन किया है और कहा है कि पार्टी ऐसा कोई समर्थन नहीं लेने वाली है।
आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और मनीष सिसौदिया ने रविवार को यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हमारी पार्टी मुख्तार अंसारी के कौमी एकता दल से किसी तरह का समर्थन नहीं लेगी। हमारी पार्टी और कौमी एकता दल के नेताओं के बीच अभी तक कोई बातचीत नहीं हुई है।’’ सिंह ने कहा कि हालांकि केजरीवाल के नामांकन की तिथि अभी निश्चित नहीं है, वह 23 या 24 अप्रैल को नामांकन कर सकते हैं।
केजरीवाल पर होने वाले हमलों के बारे में पूछे जाने पर सिसौदिया ने कहा, ’’केजरीवाल पर हमले भाजपा की तरफ से करवाये जा रहे हैं। हम ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं है। केजरीवाल को वाराणसी में किसी सुरक्षा की जरूरत नहीं है।’’ उन्होंने कहा ’’भाजपा वाले पडवा रहे हैं थप्पड..पर हम डरने वाले नहीं।’’ वाराणसी में केजरीवाल को कम से कम एक लाख वोट के अंतर से जीत का भरोसा जताते हुए सिसौदिया ने कहा कि देश में आज भ्रष्टाचार तथा अपराध को बढावा देने की राजनीति चल रही है जिससे मुक्ति के लिए परिवर्तन जरूरी है।
उन्होंने अमेठी में राहुल गांधी के विरोध में कुमार विश्वास के मैदान में होने का जिक्र करते हुए कहा कि एक तरफ मुकाबला मोदी से है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी से है। सिसौदिया ने कहा ’’दोनों पार्टियां (भाजपा और कांग्रेस) एक ही सिक्के के दो पहलू है। उनकी कार्यशैली में कोई अंतर नहीं है।’ (एजेंसी)

Trending news