राहुल अपनी सांसद निधि भी नहीं खर्च कर पाते: केजरीवाल
Advertisement

राहुल अपनी सांसद निधि भी नहीं खर्च कर पाते: केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने अमेठी में अपने भाई कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की उपलब्धियां गिना रही पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी-नेहरू परिवार की लख्तेजिगर को यह नहीं पता उनका भाई क्षेत्र के विकास के लिये अपनी निधि तक खर्च नहीं कर पाता।

fallback

अमेठी : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने अमेठी में अपने भाई कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की उपलब्धियां गिना रही पार्टी की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि गांधी-नेहरू परिवार की लख्तेजिगर को यह नहीं पता उनका भाई क्षेत्र के विकास के लिये अपनी निधि तक खर्च नहीं कर पाता।
केजरीवाल ने अमेठी से पार्टी प्रत्याशी कुमार विश्वास के समर्थन में औरंगाबाद में आयोजित चुनावी सभा में कहा प्रियंका क्षेत्र में घूम-घूम प्रचार कर रही हैं कि उनके सांसद भाई राहुल ने अमेठी का खूब विकास किया है लेकिन सच तो यह है कि राहुल अपनी सांसद निधि भी नहीं खर्च कर पाते हैं। प्रियंका को इसका जवाब देना चाहिये।
उन्होंने कहा कि अमेठी के विकास के लिये पिछले 10 वर्षों के दौरान 55 हजार करोड़ रुपये खर्च होने की बात की जा रही है लेकिन यहां विकास तो हुआ ही नहीं। क्या सारा बजट दलाल खा गये, इसका हिसाब राहुल गांधी को जनता के सामने देना चाहिये।
केजरीवाल ने कहा कि इस देश में अब तक यही होता आया है कि अगर नाम के बाद गांधी शब्द लगा है तो प्रधानमंत्री की कुर्सी पर वही बैठेगा, पर अब ऐसा नहीं होने वाला। अब आम आदमी जाग गया है।
आप नेता ने दावा किया कि कांग्रेस और भाजपा मंच से तो एक-दूसरे की मुखालिफत करते हैं लेकिन चुनाव में एक-दूसरे के खास नेताओं के खिलाफ डमी प्रत्याशी उतारते हैं। इसके बावजूद नरेन्द्र मोदी वाराणसी से जबकि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार रहे हैं। (एजेंसी)

Trending news