चुनावों के बाद पार्टी की दी गई किसी भी भूमिका को स्वीकार करूंगा: आडवाणी
Advertisement

चुनावों के बाद पार्टी की दी गई किसी भी भूमिका को स्वीकार करूंगा: आडवाणी

केंद्र में अगली सरकार भाजपा के बनाने का विश्वास जताते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद पार्टी उन्हें जो भी काम देगी, वे उसे स्वीकार करेंगे।

fallback

अहमदाबाद : केंद्र में अगली सरकार भाजपा के बनाने का विश्वास जताते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के बाद पार्टी उन्हें जो भी काम देगी, वे उसे स्वीकार करेंगे।
गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र में बावला से रोडशोगां शुरू करते हुए आडवाणी ने कहा, ‘‘यह पहला चुनाव है जहां इस बात को महसूस किया जा सकता है कि लोग मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए विचार बना चुके हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि भाजपा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाएगी। मुझे चुनाव के बाद जिस भी भूमिका की पेशकश की जाएगी, मैं उसे स्वीकार करूंगा।’’ उन्होंने दावा किया कि भाजपा को दक्षिण भारत में अच्छी सफलता मिलेगी।
भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा, ‘‘शनिवार को मैं प्रचार के लिए केरल में था। मैं महसूस कर सकता हूं कि भाजपा इस बार भी दक्षिण भारत में अनेक सीटें जीतेंगी।’’ आडवाणी के साथ उनके बेटे जयंत आडवाणी, प्रदेश की राजस्व मंत्री आनंदीबेन पटेल, उनके करीबी सहयोगी और अहमदाबाद पूर्व से मौजूदा सांसद हरिन पाठक भी थे।
उन्होंने बावला में मतदाताओं से कहा कि उनकी मौजूदगी में पुत्र जयंत प्रचार की कमान संभालेंगे। (एजेंसी)

Trending news