वेस्टइंडीज ने आयरलैंड को इतिहास रचने से रोका
Advertisement

वेस्टइंडीज ने आयरलैंड को इतिहास रचने से रोका

वेस्टइंडीज के हाथों दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मिली हार के साथ ही आयरलैंड का इतिहास रचने का सपना टूट गया। इससे पहले आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को इसी मैदान पर छह विकेट से हराया था।

किंग्स्टन : वेस्टइंडीज के हाथों दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मिली हार के साथ ही आयरलैंड का इतिहास रचने का सपना टूट गया। इससे पहले आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को इसी मैदान पर छह विकेट से हराया था। यदि वह दूसरा मैच भी जीत जाता तो किसी टेस्ट देश के खिलाफ उसकी पहली श्रृंखला की जीत होती।
वेस्टइंडीज ने उसे कल 11 रन से हराया। आयरलैंड ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी के लिये भेजा और 20 ओवर में नौ विकेट पर 96 के स्कोर पर रोक दिया। जवाब में आयरिश टीम आठ विकेट पर 85 रन ही बना सकी। गेरी विल्सन ने 39 गेंद में 35 रन बनाये। एक समय पर उसके चार विकेट 25 रन पर गिर गए थे। विल्सन टीम को सात विकेट पर 72 रन तक ले गए लेकिन ड्वेन ब्रावो ने रिटर्न कैच लेकर उनकी पारी का अंत कर दिया।
जीत के इतने करीब पहुंचने के बाद भी आयरलैंड को श्रृंखला में 1-1 से ड्रा से ही संतोष करना पड़ा। किंग्स्टन में ही आयरलैंड ने 2007 में 50 ओवरों के विश्व कप में पाकिस्तान को हराया था। (एजेंसी)

Trending news