भारत के साथ करीबी संबंध चाहते हैं पीसीबी प्रमुख शहरयार खान
Advertisement

भारत के साथ करीबी संबंध चाहते हैं पीसीबी प्रमुख शहरयार खान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान अगले महीने की शुरुआत में एशिया के क्रिकेट खेलने वाले देशों का दौरा करेंगे और इस दौरे पर उनका प्रयास बीसीसीआई के साथ करीबी संबंध स्थापित करने और बांग्लादेश के साथ रिश्ते सुधारना होगा।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान अगले महीने की शुरुआत में एशिया के क्रिकेट खेलने वाले देशों का दौरा करेंगे और इस दौरे पर उनका प्रयास बीसीसीआई के साथ करीबी संबंध स्थापित करने और बांग्लादेश के साथ रिश्ते सुधारना होगा।

खान ने कहा, मेरा मुख्य उददेश्य इन सभी देशों के साथ करीबी संबंध स्थापित करना है क्योंकि मेरा विश्वास है कि अगर एशियाई देश एकजुट होकर मजबूत होते हैं तो वे विश्व क्रिकेट में भी दबदबे वाली भूमिका निभा सकते हैं। खान ने कहा कि वह तीन से 10 अक्तूबर के बीच भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका का दौरा करेंगे।

उन्होंने कहा, विचार पीसीबी की नीतियों को उनके क्रिकेट बोर्ड को बताना और उनसे यह कहना है कि हम उनके साथ मैत्रीपूर्ण एवं सहयोगात्मक रिश्ते चाहते हैं। खान ने कहा कि उनका ध्यान इन क्रिकेट बोर्ड से यह भी कहने पर होगा कि वे अपनी जूनियर और ए टीमें पाकिस्तान भेजें ताकि इससे पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी का रास्ता साफ होने में मदद मिले।

  

Trending news