सानिया ने शोएब से तलाक पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- 'मेरा वैवाहिक जीवन संकट में नहीं है'
Advertisement

सानिया ने शोएब से तलाक पर तोड़ी चुप्‍पी, कहा- 'मेरा वैवाहिक जीवन संकट में नहीं है'

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनका वैवाहिक जीवन संकट में है।

fallback

कराची : भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनका वैवाहिक जीवन संकट में है। शोएब और सानिया के बीच मतभेदों की खबरें पिछले कई महीनों से मीडिया में छायी हुई हैं लेकिन निजी यात्रा पर अपने ससुराल सियालकोट आई भारतीय टेनिस स्टार ने साफ किया कि उनके वैवाहिक जीवन पर संकट की खबरें गलत हैं।
सानिया ने कहा, हमारा वैवाहिक जीवन आसान नहीं है क्योंकि हम पेशेवर खिलाड़ी हैं और दो अगल देशों के रहने वाले हैं। हम जानते हैं कि समय के साथ हम पर दबाव बढ़ेगा लेकिन हमने अब तक इसे अच्छी तरह से निभाया है। हम दोनों के बीच किसी तरह की समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, मैं यूरोप में टूर्नामेंटों में भाग लेने से पहले अपने पति और उनके परिजनों के साथ समय बिताने के लिये सियालकोट आई। मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। हम खाने पर बाहर गये और मैंने दिल खोलकर खरीदारी की क्योंकि यहां मैं मीडिया से दूर थी।
सानिया और शोएब के बीच मतभेद की खबरें इसलिए आई क्योंकि इन दोनों खिलाड़ियों के बीच लगातार दूरियां बनी हुई थी लेकिन सानिया ने कहा कि पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण ऐसा हुआ। उन्होंने कहा, एक दूसरे से दूर रहना हम दोनों के लिये भी आसान नहीं था लेकिन हमने अपनी तरफ से अच्छी तरह से इसे निभाया। मैं आपसे यह कह सकती हूं कि मैं अब भी शोएब से उतना ही प्यार करती हूं जितना चार साल पहले शादी के समय करती थी। सानिया ने कहा, वैवाहिक जीवन की जिम्मेदारियां और पेशेवर टेनिस करियर निभाना आसान नहीं है और इसके लिये समय चाहिए। लेकिन हमारे आगे भविष्य है।
इस टेनिस स्टार ने इसके साथ ही साफ किया कि उन्हें पाकिस्तान आना पंसद है और यदि यहां कोई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट होता है तो उसमें भाग लेने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति को लेकर बहुत बातें की जाती है लेकिन मुझे पाकिस्तान आने में कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि यह मेरी ससुराल है। सानिया ने कहा कि उन्होंने खरीदारी की और फ्रूट चाट का मजा भी लिया। उन्होंने कहा, जब मैं बाजार गयी तो दुकानदारों ने जानना चाहा कि क्या मैं सानिया मिर्जा हूं लेकिन जब उन्होंने शोएब को मेरे साथ देखा तो समझ गये कि मैं सानिया हूं। लोगों को आटोग्राफ देना और उनके साथ फोटो खिंचवाना शानदार अनुभव रहा।
उन्होंने कहा, आगे के कड़े टेनिस सत्र से पहले तरोताजा होने का यह सबसे अच्छा तरीका था। सानिया ने कहा कि वह क्रिकेट प्रेमी है और भारत के हाल में आईसीसी विश्व टी20 फाइनल में श्रीलंका से हारने से उन्हें दुख हुआ था। उन्होंने कहा, मैंने सियालकोट में फाइनल देखा और हम सभी भारत की जीत की उम्मीद कर रहे थे लेकिन यह श्रीलंका का दिन था। उन्होंने कहा, मैं दुआ कर रही हूं कि शोएब फिर से फार्म में लौट आये क्योंकि वह अब भी शीर्ष खिलाड़ी है। प्रत्येक शीर्ष क्रिकेटर अपने करियर में उतार चढाव से गुजरता है। शोएब शीर्ष खिलाड़ी है और इसलिए विदेशी टी20 लीग में उसकी इतनी अधिक मांग है। सानिया ने कहा कि वह 18 अप्रैल को यूरोप रवाना होगी। (एजेंसी)

Trending news