कोलकाता में फुटबॉल प्रेमियों के लिए खास व्यंजन
Advertisement

कोलकाता में फुटबॉल प्रेमियों के लिए खास व्यंजन

विश्व कप आयोजन के दौरान मैचों के प्रसारण समय को ध्यान में रखते हुए कोलकाता के रेस्त्रां न केवल सुबह तक खुले रहते हैं बल्कि वे फुटबॉल प्रेमियों को विशेष व्यंजन भी परोस रहे हैं। यही नहीं, भोजन के शौकीनों और फुटबॉल प्रेमियों के लिए देर रात 3:00 बजे तक होम डिलीवरी की भी व्यवस्था है।

कोलकाता : विश्व कप आयोजन के दौरान मैचों के प्रसारण समय को ध्यान में रखते हुए कोलकाता के रेस्त्रां न केवल सुबह तक खुले रहते हैं बल्कि वे फुटबॉल प्रेमियों को विशेष व्यंजन भी परोस रहे हैं। यही नहीं, भोजन के शौकीनों और फुटबॉल प्रेमियों के लिए देर रात 3:00 बजे तक होम डिलीवरी की भी व्यवस्था है।

सुविधा सम्पन्न और पांच सितारा होटल आईटीसी सोनार ने इस विश्व कप के विषय ‘रन, ड्रिबल एंड गो फॉर गोल’ के आधार पर कई पेशकश की हैं, इसके अलावा पुरस्कारस्वरूप कुछ इनाम भी दिए जाएंगे।

इडेन पवेलियन में ‘टाइम टू सांबा’ के तहत 1,850 रुपए में असीमित शराब और भोजन की व्यवस्था है, वहीं इडेन लाउंज में ‘कीप स्कोरिंग’ योजना रखी गई है और 1,000 रूपए में नाश्ते की व्यवस्था है। साथ ही विजेता का सटीक अनुमान लगाने वाले को पुरस्कार भी दिया जाएगा।

इडेन पवेलियन के विश्व कप कॉकटेल मेनू में विशेष भोजन में हैंड ऑफ गॉड, ब्राजीलियन ब्लास्ट, फ्रेंच स्टीकर, चिली चिली, स्पेन किलर, ग्रीस ब्रीज, जर्मन ऑफसाइड, मेक्सिकन ड्रिबल, कॉर्नर किक या मिडफील्डर मिक्स शामिल हैं।

यदि कोई भी इन रेस्त्राओं में आकर भोजन का लुत्फ लेने में सक्षम नहीं है तो वह केवल 100 रूपए अधिक मूल्य अदा कर फोन कर घर पर ही भोजन का आनंद उठा सकता है, यह सेवा देर रात 3:00 बजे तक उपलब्ध है।

इसके अलावा विशेष व्यंजन जैसे कि चिकन और रोस्टेड गार्लिक सूप, क्लब सैंडविच, एक्टिव फोर रोस्टेड मेनेस्त्रा, दम की बिरयानी, पिज्जा और अन्य तरह के व्यंजन भी उपलब्ध हैं।

 

Trending news