टी-20: बांग्लादेश पर पाक की जीत, आस्ट्रेलिया बाहर
Advertisement
trendingNow187320

टी-20: बांग्लादेश पर पाक की जीत, आस्ट्रेलिया बाहर

प्रतिभावान सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद के शानदार शतक की मदद से पाकिस्तान ने आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप के ग्रुप दो लीग मैच में आज यहां बांग्लादेश को 50 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा।

fallback

मीरपुर : प्रतिभावान सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद के शानदार शतक की मदद से पाकिस्तान ने आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप के ग्रुप दो लीग मैच में आज यहां बांग्लादेश को 50 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा।
इस नतीजे के साथ आस्ट्रेलिया की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई और पाकिस्तान और वेस्टइंडीज की टीम ग्रुप दो से सेमीफाइनल में जगह बनाने की दौड़ में हैं जबकि भारत पहले ही अंतिम चार में पहुंच चुका है।
शहजाद (नाबाद 111) के पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय शतक की मदद से पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 190 रन का स्कोर खड़ा किया। मैन आफ द मैच शहजाद ने 62 गेंद की अपनी पारी में 10 चौके और पांच छक्के लगाए।
इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम एक और लचर प्रदर्शन करते हुए सात विकेट पर 140 रन ही बना पाई। पाकिस्तान की ओर से उमर गुल ने 30 रन देकर तीन जबकि शाहिद अफरीदी ने 21 रन देकर एक विकेट चटकाया। (एजेंसी)

Trending news