नवजात बेटे को देखने IPL छोड़ घर लौटे यूसुफ पठान
Advertisement

नवजात बेटे को देखने IPL छोड़ घर लौटे यूसुफ पठान

कोलकाता नाइटराइडर्स के आलराउंडर यूसुफ पठान को जब पता चला कि कि उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है तो वह अपनी टीम की मुंबई इंडियन्स पर शानदार जीत के तुरंत बाद भारत के लिये रवाना हो गये। इकतीस वर्षीय यूसुफ का केकेआर के दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है लेकिन टीम अधिकारी ने पुष्टि की कि यह विस्फोटक बल्लेबाज तीसरे मैच तक टीम से जुड़ जाएगा।

fallback

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स के आलराउंडर यूसुफ पठान को जब पता चला कि कि उनकी पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है तो वह अपनी टीम की मुंबई इंडियन्स पर शानदार जीत के तुरंत बाद भारत के लिये रवाना हो गये। इकतीस वर्षीय यूसुफ का केकेआर के दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ दूसरे मैच में खेलना संदिग्ध है लेकिन टीम अधिकारी ने पुष्टि की कि यह विस्फोटक बल्लेबाज तीसरे मैच तक टीम से जुड़ जाएगा।
गुरुवार के मैच में यूसुफ पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये उतरे। तब केवल दो ओवर बचे थे। वह आखिर में चार रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने गेंदबाजी नहीं की। यूसुफ के छोटे भाई और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे इरफान ने अपने भतीजे के जन्म को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘‘यह बहुत अच्छी खबर है। मैं अपनी भावनाएं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मेरा भाई यूसुफ और भाभी का बेटा हुआ है और अब मैं चाचू बन गया हूं। या रब तेरा शुक्र है।’’ (एजेंसी)

Trending news