साबिर अली की पत्नी का नकवी के निवास पर धरना
Advertisement
trendingNow187149

साबिर अली की पत्नी का नकवी के निवास पर धरना

जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली की पत्नी यासमीन ने सोमवार को यह मांग करते हुए भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के निवास के बाहर धरना दिया कि उन्होंने उनके पति के आतंकवादियों के साथ संबंध होने का जो बयान दिया है, उस पर वह माफी मांगें।

नई दिल्ली : जदयू से निष्कासित नेता साबिर अली की पत्नी यासमीन ने सोमवार को यह मांग करते हुए भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी के निवास के बाहर धरना दिया कि उन्होंने उनके पति के आतंकवादियों के साथ संबंध होने का जो बयान दिया है, उस पर वह माफी मांगें।
यासमीन ने नकवी के निवास के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे जबतक इंसाफ नहीं मिल जाता, मैं धरने पर बैठूंगी। उन्हें (नकवी को) आरोप साबित करना चाहिए अन्यथा वह लिखित माफीनामा दें।’’ पुलिस ने शुरू में यासमीन से पंडारा पार्क स्थित नकवी के निवास से चले जाने का आग्रह किया लेकिन जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तब महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में ले लिया और वे उन्हें वहां से ले गयीं।
अली को शुक्रवार को भाजपा में शामिल किया गया था लेकिन पार्टी के अंदर और संघ के कड़े विरोध के बाद 24 घंटे के अंदर उनकी सदस्यता खारिज कर दी गयी।
नकवी ने अली को ‘आतंकवादी यासीन भटकल का दोस्त’ बताया था और उन्हें पार्टी में शामिल किए जाने का कड़ा विरोध किया था। उन्होंने इस गलती को तुरंत दुरूस्त करने की मांग की थी। अली ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन कर नकवी से माफी मांगने की मांग की थी। उस संवादाता सम्मेलन में मौजूद उनकी पत्नी ने माफी नहीं मांगने पर भाजपा नेता के घर के बाहर धरना देने की धमकी दी थी। (एजेंसी)

Trending news