विंबलडन के तीसरे दौर में सानिया-माटेक
Advertisement
trendingNow123465

विंबलडन के तीसरे दौर में सानिया-माटेक

भारत की सानिया मिर्जा और उनकी अमेरिकी जोड़ीदार बैथेनी माटेक सैंड्स सीधे सेटों में जीत दर्ज करके विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के तीसरे दौर में पहुंच गई हैं।

लंदन : भारत की सानिया मिर्जा और उनकी अमेरिकी जोड़ीदार बैथेनी माटेक सैंड्स सीधे सेटों में जीत दर्ज करके विंबलडन टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल के तीसरे दौर में पहुंच गई हैं।
सानिया और माटेक की 13वीं वरीयता प्राप्त जोड़ी ने स्टेफनी फोर्ट्ज गैकोन और क्रिस्टीना मलाडेनासेविच की गैरवरीयता प्राप्त फ्रांसीसी जोड़ी को 55 मिनट तक चले मैच में 6-3, 6-2 से हराया।
सानिया और माटेक ने पांच ब्रेक प्वाइंट में से तीन पर गेम जीता। उनकी प्रतिद्वंद्वी जोड़ी को ऐसा एकमात्र अवसर मिला जिसमें वे नाकाम रही। पहले सेट में सानिया और माटेक ने 27 अंक जीते जबकि उनकी प्रतिद्वंद्वी केवल 17 अंक ही जीत पाई।
भारत और अमेरिकी खिलाड़ी ने दूसरे सेट में भी अपना दबदबा बनाये रखा तथा तीन में से दो ब्रेक प्वाइंट पर जीत दर्ज करने में सफल रही। इस बीच उन्होंने एक ब्रेक प्वाइंट भी बचाया। सानिया और माटेक का अगला मुकाबला मारियो किरिलेंको और नादिया पेत्रोवा की रूसी जोड़ी तथा विलियम्स बहनों - वीनस और सेरेना के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा। (एजेंसी)

Trending news