प्रणब का समर्थन करेंगे संगमा : राकांपा
Advertisement

प्रणब का समर्थन करेंगे संगमा : राकांपा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने मंगलवार को विश्वास जताया कि पार्टी नेता पीए संगमा अंतत: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन करेंगे।

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने मंगलवार को विश्वास जताया कि पार्टी नेता पीए संगमा अंतत: संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार प्रणब मुखर्जी का समर्थन करेंगे।
राकांपा की गुरुवार को होने वाली बैठक से पहले पार्टी नेता डी.पी. त्रिपाठी ने मंगलवार को वित्त मंत्री प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की।
त्रिपाठी ने संवाददाताओं को बताया कि यह एक शिष्टाचार मुलाकात थी। हम संप्रग के सहयोगी हैं, इसलिए मैं उनसे मुलाकात के लिए यहां आया।
संगमा द्वारा राष्ट्रपति पद की दौड़ से हटने से इंकार करने के विषय में पूछे जाने पर त्रिपाठी ने कहा, "वह एक वरिष्ठ नेता हैं। हम 21 जून को बैठक कर रहे हैं और वह बैठक में शामिल होंगे। हमें विश्वास है कि वह संप्रग उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।"
संगमा ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) व बीजू जनता दल (बीजद) के संयुक्त उम्मीदवार हैं। राकांपा नेता शरद पवार की अपील के बावजूद वह चुनाव लड़ने पर आमादा हैं। (एजेंसी)

Trending news