`ISI ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दी नरेंद्र मोदी की सुपारी`
Advertisement

`ISI ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को दी नरेंद्र मोदी की सुपारी`

बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला करवाने के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपने खास गुर्गे दाऊद इब्राहिम की मदद मांगी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
इस्लामाबाद: बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर हमला करवाने के लिए पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अपने खास गुर्गे दाऊद इब्राहिम की मदद मांगी है। यह बात केंद्रीय खुफिया एजेंसियों की ओर से मोदी पर खतरे को लेकर तैयार किए गए एक रिपोर्ट में कही गई है। भारतीय गुप्तचर एजेंसियों ने यह सूचना हासिल की है। गुप्तचर एजेंसियों के एक गोपनीय नोट में नरेंद्र मोदी पर खतरे का जिक्र किया गया है और कहा गया है कि मोदी को कुछ और आतंकवादी संगठनों से जान का खतरा है।
खुफिया नोट में कहा गया है कि नरेन्‍द्र मोदी को सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कई अन्‍य देशों में भी खतरा है। पाकिस्तान की आईएसआई के अलावा सऊदी अरब के आतंकी संगठन भी नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने की फिराक में हैं।
गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को विभिन्न आतंकी संगठनो से भी धमकियां मिली हुई हैं। गुप्तचर एजेंसियों को हाल ही में मिली ताजा सूचनाओं के मुताबिक, आईएसआई ने मोदी को निशाना बनाने के लिए भारत के वांछित डॉन दाऊद इब्राहिम की मदद ले रही है।
रिपोर्ट मे कहा गया है कि आईएसआई के वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात के दौरान मोदी से भारत में अपनी गतिविधियों को दोबारा संचालित करने के लिए कहा गया है। साथ ही, मोदी को भी निशाना बनाने के लिए कहा गया है।

Trending news