IPL स्पॉट फिक्सिंग: चार्जशीट में जुड़ेगा दाउद का नाम!
Advertisement

IPL स्पॉट फिक्सिंग: चार्जशीट में जुड़ेगा दाउद का नाम!

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस सोमवार को अपने आरोपपत्र में अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम, राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों और 26 अन्य लोगों का नाम ले सकती है।

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) स्पॉट फिक्सिंग मामले में दिल्ली पुलिस सोमवार को अपने आरोपपत्र में अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम, राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ियों और 26 अन्य लोगों का नाम ले सकती है। जांचकर्ताओं के नजदीकी सूत्र ने बताया कि आरोपपत्र में दाऊद इब्राहिम के साथ लगभग 30 लोगों के नाम शामिल हो सकते हैं।
दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ट अधिकारी ने बताया, आरोपपत्र में दाउद इब्राहिम और राजस्थान रायल्स के तीन खिलाड़ी श्रीसंत, अजीत चंदीला एवं अंकित चव्हाण समेत 30 से अधिक लोगों के नाम होंगे। उन्होंने कहा, आरोपपत्र सोमवार को पेश किया जाएगा।
आईपीएल-6 के दौरान आईपीएल के तीन खिलाडियों, एस श्रीसंत, अजित चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ-साथ 11 सट्टेबाजों को मई महीने में मुंबई, अहमदाबाद तथा दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था। 15 अन्य व्यक्तियों को बाद में गिरफ्तार किया गया। श्रीसंत और चव्हाण सहित मामले में 21 आरोपियों को दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी है, जबकि अन्य आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं।

Trending news