गुरुनाथ मयप्पन से मेरा कोई सरोकार नहीं : श्रीनिवासन
Advertisement

गुरुनाथ मयप्पन से मेरा कोई सरोकार नहीं : श्रीनिवासन

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने शनिवार को अपने दामाद और आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले में फंसे चेन्नई सुपर किंग्स के टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन से अलग करते हुए कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

चेन्नई : बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने शनिवार को अपने दामाद और आईपीएल स्पाट फिक्सिंग मामले में फंसे चेन्नई सुपर किंग्स के टीम प्रिंसिपल गुरुनाथ मयप्पन से अलग करते हुए कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।
श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट्स चेन्नई सुपर किंग्स टीम की मालिक है। इस साल आईपीएल में सट्टेबाजी में कथित तौर पर शामिल होने के कारण मयप्पन की गिरफ्तारी के बाद श्रीनिवासन को नैतिक आधार पर बीसीसीआई अध्यक्ष पद से किनारा करना पड़ा था।
श्रीनिवासन ने कहा, ‘इस मामले से गुरुनाथ मयप्पन निपटेंगे। यदि उनके खिलाफ आरोप तय किये गए हैं तो कानून अपना काम करेगा। उन्हें निलंबित कर दिया गया है लिहाजा उनका खेल से कोई सरोकार नहीं है।’
उन्होंने कहा, ‘उन्हें अपना बचाव खुद करना है। मेरा इससे कोई सरोकार नहीं है।’ उन्होंने कहा कि वह 29 सितंबर को चेन्नई में बीसीसीआई की सालाना आमसभा में अध्यक्ष पद का चुनाव फिर लड़ेंगे।
उन्होंने कहा, ‘मैं अध्यक्ष के तौर पर बैठक की अध्यक्षता करेंगे और मीडिया चाहे जो भी सोचे, मैं चुनाव जीतूंगा।’ (एजेंसी)

Trending news