पाकिस्तान ने दी अमेरिका को धमकी
Advertisement

पाकिस्तान ने दी अमेरिका को धमकी

पाकिस्तान ने अमेरिका को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसने इस्लामबाद की आलोचना करना बंद नहीं की तो अमेरिका को इसकी बडी कीमत चुकानी पड सकती है.

[caption id="attachment_10767" align="alignnone" width="300" caption="पाकिस्तानी विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार"][/caption]

ज़ी न्यूज़ ब्यूरो

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने अमेरिका को धमकी देते हुए कहा है कि अगर उसने इस्लामबाद की आलोचना करना बंद नहीं की तो अमेरिका को इसकी बडी कीमत चुकानी पड सकती है.

पाकिस्तान के तल्ख तेवरों के बीच पाकिस्तान और अमरीका के रिश्ते लगातार बिगड़ते चले जा रहे हैं. अमरीका आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्तान का पूरा सहयोग मांग रहा है.

अमरीका ने काबुल में हुए धमाकों में आईएसआई का हाथ बताते हुए पाकिस्तान से हक्कानी नेटवर्क के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अमरीका ने पाकिस्तान को दी जाने वाली सामरिक और आर्थिक मदद पर सशर्त रोक लगा दी।

वहीं पाकिस्तान का कहना है कि अगर अमरीका रिश्ते तोड़ना चाहता है तो उनका देश इसके लिए तैयार है. पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार ने कहा कि पाकिस्तान कीमत चुकाने को तैयार है.

हिना रब्बानी ने काबुल धमाकों में आईएसआई की भूमिका से इनकार करते हुए कहा कि अगर अमरीका के पास कोई सबूत है तो वह उन्हें पाकिस्तान के साथ साझा करे. अमरीकी सेना के वरिष्ठ अधिकारी माइकल मुलैन ने कहा था कि काबुल में हुए धमाके में आईएसआई का हाथ है.

Trending news