हिना और बिलावल में हो गया प्यार, दोनों शादी के लिए अड़े!
Advertisement

हिना और बिलावल में हो गया प्यार, दोनों शादी के लिए अड़े!

पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो के इश्क के चर्चे जोरों पर हैं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
इस्लामाबाद: पाकिस्तान की विदेश मंत्री हिना रब्बानी खार और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो के इश्क के चर्चे जोरों पर हैं। बांग्लादेश की राजधानी ढाका से प्रकाशित टेबलॉयड वीकली ने पश्चिमी खुफिया एजेंसी के हवाले से रविवार को खबर छापी है। इस खबर में कहा गया है कि हिना और बिलावल का इश्क काफी हद तक परवान चढ़ चुका है।
रिपोर्ट के मुताबिक बिलावल हिना रब्बानी के निकाह रचाने की जिद कर रहे हैं। इस बात पर बिलावल के पिता आसिफ अली जरदारी से मनमुटाव चल रहा है। रिपोर्ट पर यकीन करें तो बिलावल के लिए हिना भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने का मन बना चुकी हैं। जरदारी ऐसा बिल्कुल नहीं चाहते लेकिन बिलावल अपनी जिद पर अड़े हुए हैं, ऐसा कहा जा रहा है।
जरदारी को हिना और अपने बेटे के प्रेम संबंध का पता तब चला, जब उन्होंने दोनों को राष्ट्रपति भवन में अकेले में मिलते देखा। बिलावल जरदारी के साथ ही रहते हैं। जरदारी ने दोनों के फोन कॉल्स का रिकॉर्ड निकलवाया गया तो यह पुख्ता हो गया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।
हिना और बिलावल के रिश्ता उस समय और उजागर हो गया, जब हिना ने बिलावल को जन्मदिन पर हस्तलिखित संदेश भेजा। इसमें लिखा गया कि हमारे रिश्ते की नींव अनंत तक है और जल्द ही हम में तब्दील हो जाएगी। गौरतलब है कि बिलावल 35 वर्षीय हिना से 11 साल छोटे हैं।

Trending news