आतंकी भटकल पर 15 लाख का इनाम
Advertisement

आतंकी भटकल पर 15 लाख का इनाम

दिल्ली पुलिस ने कई आतंकवादी मामलों में कथित रूप से संलिप्त इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के फरार आतंकवादी यासीन भटकल उर्फ इमरान के बारे में सुराग देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए 15 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की।

 

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने कई आतंकवादी मामलों में कथित रूप से संलिप्त इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) के फरार आतंकवादी यासीन भटकल उर्फ इमरान के बारे में सुराग देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए 15 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की। इस संबंध में इसके पहले अप्रैल में तीन लाख रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी जिसे अब बढ़ा दिया गया है। हाल ही में भटकल के आतंकवादी दस्ते से जुड़े छह लोगों की गिरफ्तारी के बाद इनाम की राशि बढ़ायी गई है।

 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यहां कहा, दिल्ली पुलिस आयुक्त बीके गुप्ता ने अहमद सिद्दी बप्पा जरार उर्फ शारूख उर्फ यासीन अहमद उर्फ इमरान के लिए 15 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। अधिकारी ने कहा कि कर्नाटक का भटकल निवासी यासीन (27) इंडियन मुजाहिदीन का आतंकवादी है और अन्य मामलों के अलावा दिल्ली के तीन मामलों में वांछित है।अधिकारी के अनुसार, वह 19 सितंबर, 2010 को जामा मस्जिद के बाहर ताईवानी मीडिया दल पर हुई गोलीबारी तथा उसी दिन उसी इलाके में कुछ ही घंटे बाद एक कार में हुए बम विस्फोट की घटना में शामिल है। (एजेंसी)

Trending news