शाहरूख खान इस वीकेंड में रचेंगे बॉलीवुड का नया इतिहास
Advertisement

शाहरूख खान इस वीकेंड में रचेंगे बॉलीवुड का नया इतिहास

चेन्‍नई एक्‍सप्रेस की शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान के जलवे इन दिनों चरम छू रहे हैं। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं फिल्‍म चेन्‍नई एक्‍सप्रेस की कमाई की। जिस रफ्तार से यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उससे यह जल्‍द ही बॉलीवुड के 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। संभवत: इसी वीकेंड में और तब शाहरूख बॉलीवुड के लिए एक नया इतिहास रच देंगे।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
नई दिल्ली : चेन्‍नई एक्‍सप्रेस की शानदार सफलता के बाद बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरूख खान के जलवे इन दिनों चरम छू रहे हैं। जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं फिल्‍म चेन्‍नई एक्‍सप्रेस की कमाई की। जिस रफ्तार से यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई कर रही है, उससे यह जल्‍द ही बॉलीवुड के 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। संभवत: इसी वीकेंड में और तब शाहरूख बॉलीवुड के लिए एक नया इतिहास रच देंगे।
एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान की चेन्नई एक्सप्रेस ने देश के विभिन्‍न हिस्सों से 13 दिन में करीब 198 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसे में इस वीकएंड में यह फिल्‍म निश्चित तौर पर 200 करोड़ रुपये की कमाई को पार कर जाएगी। इसके बाद कमाई के मामले में शाहरूख खान, आमिर और सलमान से भी ज्यादा बड़े कमाऊ स्‍टार बन जाएंगे।
वहीं, चेन्नई एक्सप्रेस की सफलता का जश्न मनाने के लिए शाहरूख ने बीती रात अपनी टीम के सभी सदस्‍यों को एक शानदार पार्टी दी। इस पार्टी में हालांकि दीपिका पादुकोण नहीं पहुंचीं, मगर बॉलीवुड के कई सितारे इस जश्न में शरीक हुए।
जिस रफ्तार से चेन्नई एक्सप्रेस इस समय चल रही है, उससे यही लग रहा है एक दो दिन में ये फिल्म सलमान के टाइगर वाले रिकॉर्ड्स को रौंदते हुए आमिर की `थ्री इडियट` की तरफ बढ़ जाएगी। आपको बता दें कि बॉलीवुड के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है आमिर की थ्री इडियट्स। इस फिल्‍म ने आमिर की झोली में 202 करोड़ 47 लाख डाले हैं।

Trending news