सनी लियोने पर फिदा हुए केआरके
Advertisement

सनी लियोने पर फिदा हुए केआरके

बिगबॉस-5 के तीसरे संस्करण में हिस्सा ले चुके कमाल आर खान इस चर्चित टीवी शो के पांचवे सत्र में हिस्सा लेने आई भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लिओन पर फिदा हो गये हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं।

नई दिल्ली:  बिगबॉस-5  के तीसरे संस्करण में हिस्सा ले चुके कमाल आर खान इस चर्चित टीवी शो के पांचवे सत्र में हिस्सा लेने आई भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लिओन पर फिदा हो गये हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं।

 

‘देशद्रोही’ जैसी चर्चित फिल्म बना चुके केआरके ने रविवार को  ट्विटर पर लिखा, ‘मैं सनी लिओन से शादी करना चाहता हूं। कृपया कोई उनके माता पिता का नंबर देने में मेरी मदद करे। मैं उनके रूप में एक बेहद खराब दिखने वाली लड़की की अपेक्षा कर रहा था लेकिन मैं उन्हें देखकर स्तब्ध रह गया। वह वास्तव में एक बेहद खूबसूरत पंजाबी लड़की हैं। मैं उनसे प्रेम करता हूं।’

 

उन्होंने कहा, ‘सनी बेइंतहा खूबसूरत हैं और उनमें पोर्न स्टार बनने का साहस है। इसके लिये मैं उनको सलाम करता हूं।’

 

अभिनेता कमाल राशिद खान ने कहा, ‘अब मैं बिगबॉस 5 के संचालकों से अनुरोध करूंगा कि मुझे घर के अंदर भेजें । मैं सनी के साथ समय बिताना चाहता हूं। मैं इसे 100 फीसदी मुफ्त में करूंगा।’

 

केआरके ने दावा किया कि यदि उनकी और सनी लिओन की अभिनीत फिल्म बनेगी तो वह सुपरहिट होगी। गौरतलब है कि कनाडा की पोर्न स्टार सनी लिओन को वर्ष 2010 में मैक्सिम पत्रिका ने शीर्ष 12 पोर्न स्टार में शामिल किया था । कनाडा में रहने वाली सनी लिओन एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं।  (एजेंसी)

Trending news