Watch: शराब के नशे में धुत्त शख्स ने रेलिंग पर चढ़कर की ऐसी हरकत! Video देख छूट जाएगी हंसी
Advertisement
trendingNow11426774

Watch: शराब के नशे में धुत्त शख्स ने रेलिंग पर चढ़कर की ऐसी हरकत! Video देख छूट जाएगी हंसी

Funny Video: शराब के नशे में धुत्त एक शख्स का वीडियो देख लोग अपना सिर पकड़ने पर मजबूर हो गए. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर लोग खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहे हैं. 

Watch: शराब के नशे में धुत्त शख्स ने रेलिंग पर चढ़कर की ऐसी हरकत! Video देख छूट जाएगी हंसी

Hilarious Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अतरंगी वीडियोज शेयर किए जाते हैं. इनमें से कुछ भावुक कर जाते हैं तो कुछ हंसने (Laugh Out Loud) पर मजबूर कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट किया गया है. 

रेलिंग पर चढ़ा शख्स

इस वीडियो में शख्स की हरकत देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि इसने शराब पी (Drunk) रखी हो. दरअसल शराब पीने के बाद लोग अक्सर दिमाग पर से अपना कंट्रोल खो बैठते हैं. इस वीडियो में शख्स को रेलिंग पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इसके बाद क्या हुआ, वो जानने के लिए पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

धड़ाम से गिरा

शख्स सीढ़ियों की रेलिंग पर बैठकर आगे बढ़ने लगता है. स्लाइड (Slide) करने की कोशिश करते ही शख्स धड़ाम से नीचे वाले फ्लोर पर जाकर गिर जाता है. वीडियो में शख्स को गिरता देख आप उसकी हालत का अंदाजा लगा सकते हैं. इस वीडियो (Trending Video) को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में मानो प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. खैर कई लोग शराब पीने के नुकसान (Loss) भी बताते दिखाई दिए. 

वीडियो देख चौंके लोग

इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 2 लाख से भी ज्यादा लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया है. इतना ही नहीं हजारों लोग वीडियो पर कमेंट (Reactions) करते नजर आए. शख्स को खुद भी अंदाजा नहीं था कि वो खुद के साथ क्या करने जा रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोगों को जोर का झटका भी लगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news