जब राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' में पहुंचे एवेंजर्स! AI ने बनाई हैरान कर देने वाली तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12065410

जब राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' में पहुंचे एवेंजर्स! AI ने बनाई हैरान कर देने वाली तस्वीरें

Ram Temple AI Photos: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एवेंजर्स और हॉलीवुड स्टार्स की एआई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सुपरहीरो और हॉलीवुड के फिल्मी सितारे भगवा वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं.

 

जब राम मंदिर के 'प्राण प्रतिष्ठा' में पहुंचे एवेंजर्स! AI ने बनाई हैरान कर देने वाली तस्वीरें

Ram Temple Viral: अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एवेंजर्स और हॉलीवुड स्टार्स की एआई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई हैं. इन तस्वीरों में आयरन मैन, बैटमैन, डेडपूल, जोकर, सुपरमैन, जैक स्पैरो, वंडर वुमन, लोकी, थॉर, ग्रूट, थायनोस, डॉक्टर स्ट्रेंज और हैरी पॉटर जैसे सुपरहीरो और हॉलीवुड के फिल्मी सितारे भगवा वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में आयरन मैन और बैटमैन झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. डेडपूल और जोकर पोछा लगा रहे हैं. सुपरमैन माथे पर तिलक लगाकर, पगड़ी बांधकर और कंधे पर फूल-माला लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

AI तस्वीरों में सुपरहीरो मंदिर में बंटा रहे हाथ

वहीं, जैक स्पैरो और वंडर वुमन दीप जलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. मॉर्वेल्स के सुपरहीरो लोकी हरमोनिया बजा रहे हैं तो थॉर तबला बजाते हुए नजर आए. थॉर ने बकायदा भगवा रंग का कपड़ा पहन रखा है. ग्रूट और थायनोस पकवान बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. डॉक्टर स्ट्रेंज चावल बांटते हुए नजर आए. साथ ही हैरी पॉटर और उनके बाकी साथी सेल्फी लेते हुए नजर आए. इन तस्वीरों को एक आर्टिस्ट ने एआई तकनीक का उपयोग करके बनाया है. एआई आर्टिस्ट का कहना है कि वह इन तस्वीरों को बनाकर लोगों को हंसाना और उन्हें आध्यात्मिकता के प्रति जागरूक करना चाहता था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahid SK (@sahixd)

 

पोस्ट पर लोगों ने दिए ढेर सारे रिएक्शन

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोगों ने इन तस्वीरों को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि यह तस्वीरें काफी मजेदार हैं, तो कुछ ने कहा कि यह तस्वीरें आध्यात्मिक भी हैं. इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शाहिद एसके (sahixd) नाम के एआई क्रिएटर ने पोस्ट किए. इस पोस्ट पर अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. कई सारे लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी. कई सारे यूजर्स ने 'जय श्री राम' लिखे हैं. एक यूजर ने लिखा, "हे भगवान, यह अब तक का सबसे बढ़िया AI इमेज है."

Trending news