बालासोर हादसे से चंद सेकेंड पहले ट्रेन के अंदर का खौफनाक Video आया सामने! ऐसे मच गया त्राहिमाम
Advertisement
trendingNow11729039

बालासोर हादसे से चंद सेकेंड पहले ट्रेन के अंदर का खौफनाक Video आया सामने! ऐसे मच गया त्राहिमाम

Balasore Train Accident Horrifying Video: दावा किया जा रहा है कि यह उसी ट्रेन के भीतर का वीडियो है. कथित वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि अचानक झटका लगने से वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति का संतुलन बिगड़ गया और फोन हाथ से फिसल गया.

 

बालासोर हादसे से चंद सेकेंड पहले ट्रेन के अंदर का खौफनाक Video आया सामने! ऐसे मच गया त्राहिमाम

Balasore Train Accident: बालासोर के बहानागा में घातक ट्रेन दुर्घटना से कुछ सेकेंड पहले कोरोमंडल एक्सप्रेस के अंदर का एक कथित वीडियो वायरल हो गया है. कथित तौर पर कोरोमंडल एक्सप्रेस के यात्रियों में से एक द्वारा बनाए गए वीडियो में एक सफाई कर्मचारी एक एसी कोच के फर्श को पोछा लगा रहा है, जबकि अन्य यात्री या तो अपनी बर्थ पर सो रहे थे या अपने सह-यात्रियों के साथ बातचीत करने में व्यस्त थे. दावा किया जा रहा है कि यह उसी ट्रेन के भीतर का वीडियो है. कथित वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि अचानक झटका लगने से वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति का संतुलन बिगड़ गया और फोन हाथ से फिसल गया.

क्या बालासोर ट्रेन एक्सीडेंट के चंद सेकेंड पहले का है फुटेज?

कथित वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि वीडियो बनाने वाला वह शख्स गिर गया और हर तरफ चीख-पुकार और त्राहिमाम हो गया. ट्रेन में सब कुछ अंधेरा हो गया था. वीडियो के अचानक खत्म होने से पहले कोच में लोगों को अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. हालांकि वीडियो की सच्चाई अभी तक पता नहीं चल सकी है, लेकिन यात्रियों की चीखें आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी हैं. 2 जून की शाम को शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस के पटरी से उतरने और एक खड़ी मालगाड़ी और यशवंतपुर-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस के एक साथ टकराने से कुल 288 यात्रियों की जान चली गई.

देखें वीडियो-

सीबीआई ने शुरू कर दी है इस घटना की जांच

वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का दिमाग हिल गया. हालांकि, इस वीडियो के पीछे सच्चाई क्या है अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है और न ही जी न्यूज इसकी कोई पुष्टि करता है. फिलहाल, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कोरोमंडल एक्सप्रेस लूप लाइन में घुस गई और बहानगर बाजार स्टेशन के ठीक बाद मेन लाइन के बजाय वहीं खड़ी एक मालगाड़ी से टकरा गई. सीबीआई ने ट्रेन हादसे की जांच जीआरपी से अपने हाथ में ले ली है और फिलहाल जांच जारी है.

Trending news