'भाभी के संग होली में' गाने पर देवर ने की भाभी के साथ मस्ती, वीडियो देख आप भी कहेंगे ..जोगीरा सा रा रा
Advertisement
trendingNow11570793

'भाभी के संग होली में' गाने पर देवर ने की भाभी के साथ मस्ती, वीडियो देख आप भी कहेंगे ..जोगीरा सा रा रा

Devar-Bhabhi Video: होली का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. होली के त्योहार पर रंग खेलना किसे नहीं अच्छा लगता. रंगों के इस त्योहार का लोग पूरे साल इंतजार करते हैं और जब यह आता है तो सबकुछ भुलाकर लोग मस्ती में रम जाते हैं. होली पर भाभी और देवर एक दूसरे को जरूर रंग लगाते हैं.

'भाभी के संग होली में' गाने पर देवर ने की भाभी के साथ मस्ती, वीडियो देख आप भी कहेंगे ..जोगीरा सा रा रा

Devar-Bhabhi Video: होली का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. होली के त्योहार पर रंग खेलना किसे नहीं अच्छा लगता. रंगों के इस त्योहार का लोग पूरे साल इंतजार करते हैं और जब यह आता है तो सबकुछ भुलाकर लोग मस्ती में रम जाते हैं. होली पर भाभी और देवर एक दूसरे को जरूर रंग लगाते हैं. भाभी-देवर के होली खेलने पर कई गाने भी बन चुके हैं. होली आने में अब कुछ ही दिन हैं और माहौल होलीमय हो गया है. देवर-भाभी के होली के गाने वायरल हो रहे हैं. लोग अभी से होली के गाने पर देवर-भाभी की मस्ती का वीडियो खूब शेयर कर रहे हैं.

देवर भाभी की जोड़ी इंटरनेट पर सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. नेटिज़ेंस उनकी डांस केमिस्ट्री देखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि आए दिन उनके डांस वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

इस वीडियो में देवर-भाभी की मस्ती इंटरनेट का टेंपरेचर हाई कर रही हैं. ये कपल बॉलीवुड सॉन्ग 'भाभी के संग होली में' पर डांस और होली खेलते नजर आ रहा है और सभी को अपना दीवाना बना रहा है. उनकी केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसे आप मिस नहीं कर सकते. यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. आउटफिट की बात करें तो भाभी लाल ब्लाउज के साथ लाल साड़ी पहने नजर आ रही हैं, जबकि देवर ग्रे टी-शर्ट और नीली जींस पहने नजर आ रहा है.

वीडियो को बीइंग शॉर्ट्स ने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. दोनों का एनर्जेटिक डांस नेटिज़न्स को दीवाना बना रहा है. वीडियो को लगातार लाइक्स मिल रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में नेटीजेंस प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news