स्टेज पर बॉडी दिखा रहा था फिटनेस कोच, अचानक बजा 'चोली के पीछे' सॉन्ग तो किया ऐसा मजेदार काम
Advertisement
trendingNow11920584

स्टेज पर बॉडी दिखा रहा था फिटनेस कोच, अचानक बजा 'चोली के पीछे' सॉन्ग तो किया ऐसा मजेदार काम

Bodybuilding Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फिटनेस ट्रेनर स्टेज पर अपनी बॉडीबिल्डिंग का प्रदर्शन कर रहा था. इसी दौरान किसी ने अचानक यह गाना बजा दिया और फिर वह कुछ ऐसे थिरकने लगे, जिसे देखकर सभी दंग रह गए.

 

स्टेज पर बॉडी दिखा रहा था फिटनेस कोच, अचानक बजा 'चोली के पीछे' सॉन्ग तो किया ऐसा मजेदार काम

Bodybuilder Dance Video Viral: बॉलीवुड के धमाकेादर सॉन्ग बजते ही कोई भी थिरकने के लिए तैयार हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक गाना बेहद ही पॉपुलर है. 'चोली के पीछे' गाना भी उन गानों में से एक है. इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक फिटनेस ट्रेनर स्टेज पर अपनी बॉडीबिल्डिंग का प्रदर्शन कर रहा था. इसी दौरान किसी ने अचानक यह गाना बजा दिया और फिर वह कुछ ऐसे थिरकने लगे, जिसे देखकर सभी दंग रह गए. जी हां, सोशल मीडिया पर बॉडीबिल्डर का यह डांस काफी पॉपुलर हो रहा है. कई सारे लोगों ने हिट बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस मूव्स दिखाने पर अपनी प्रतिक्रियाएं दिए.

बॉडीबिल्डर ने किया गजब का डांस

तरुण गिल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा, "चोली के पीछे- क्या गजब पोज है." वीडियो में फिटनेस कोच सम्राट ढाले को 'चोली के पीछे' गाने की शानदार धुनों पर अपना बॉडी दिखाते हुए देखा जा सकता है. बॉडी का पोज करते हुए उन्होंने गाने के धुन को अपने डांस से मैच किया. जैसे ही सामने मौजूद लोगों ने उनके डांस को देखा तो दर्शकों के दिलों को जीत लिया, बल्कि नेटिजन्स भी यह देखकर बेहद ही आश्चर्यचकित हो गए. फिटनेस इंफ्लुएंसर का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो गया. वीडियो पर लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tarun Gill (@iamtarungill)

 

वीडियो पर लोगों ने दी कई सारी प्रतिक्रियाएं

कई लोगों ने हिट बॉलीवुड नंबर पर उनके स्टेप्स को काफी पसंद किया और उनके परफॉर्मेंस को बेहतरीन बताया. वीडियो को कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. तब से इसे करीब तीन मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपने कमेंट्स किए. इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस वीडियो पर गजब प्रतिक्रिया दी. एक शख्स ने कमेंट में लिखा, "जब एक डांसर बॉडीबिल्डर बन जाता है." एक अन्य ने कहा, "जब आप 9 से 5 की नौकरी में अपना जुनून डालने की कोशिश करते हैं." तीसरे शख्स ने लिखा, "भाई के पास मुझसे बेहतर डांस मूव्स हैं."

Trending news