दुल्हन के पीछे से आया उसका बॉयफ्रेंड, मांग में 5 बार भरा सिंदूर और लेकर हुआ फरार! दूल्हे को नहीं लगी भनक
Advertisement
trendingNow11392818

दुल्हन के पीछे से आया उसका बॉयफ्रेंड, मांग में 5 बार भरा सिंदूर और लेकर हुआ फरार! दूल्हे को नहीं लगी भनक

Wedding Video: कोई भी शादी जब दुल्हन की बिना मर्जी के होती है तो उसमें कुछ न कुछ अनहोनी होने की चांस बना रहता है. कई बार तो घरवालों को भी शक रहता है कि कहीं दुल्हन शादी छोड़कर न भाग जाए.

 

दुल्हन के पीछे से आया उसका बॉयफ्रेंड, मांग में 5 बार भरा सिंदूर और लेकर हुआ फरार! दूल्हे को नहीं लगी भनक

Bride Groom Video: कोई भी शादी जब दुल्हन की बिना मर्जी के होती है तो उसमें कुछ न कुछ अनहोनी होने की चांस बना रहता है. कई बार तो घरवालों को भी शक रहता है कि कहीं दुल्हन शादी छोड़कर न भाग जाए. कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रेमी स्टेज पर आता है, दुल्हन की मांग में सिंदूर भरता है और फिर उसे लेकर भाग जाता है. क्यों यह जानकर रह गए न दंग? चलिए अब जान ही लेते हैं कि आखिर इस घटना का पूरा मामला क्या है. यह वीडियो एक शादी समारोह का है जिसमें बुजुर्ग दूल्हे को किसी और के साथ बात करने में मशगूल देखकर एक शख्स मौके पर चौका लगा देता है और दुल्हन को लेकर फरार हो जाता है.

स्टेज पर आकर दुल्हन की मांग में भर दिया सिंदूर

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह चल रहा होता है. स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं. दूल्हे की उम्र काफी ज्यादा लग रही है, जबकि दुल्हन की उम्र कम है. दुल्हन चुपचाप सिर झुकाकर बैठे हुए है. वहीं, दूल्हा बगल में खड़ी कई महिलाओं से बात करने में बिजी है. इसी दौरान कुछ ऐसी घटना होती है जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

दरअसल, जब दूल्हा अन्य महिला से बात करने में व्यस्त रहता है तभी स्टेज के पीछे से दुल्हन की ओर एक शख्स चढ़ता है, जो शायद दुल्हन का प्रेमी मालूम पड़ रहा है. वह शख्स हाथ में सिंदूर लिए होता है. वह दुल्हन की कुर्सी के पीछे खड़े होकर उसे पीछे से ही सिंदूर लगाने लगता है. शख्स पूरे 5 बार दुल्हन की मांग भरता है.

 

 

वीडियो देखकर लोग रह गए दंग

चौंकाने वाली बात यह है कि इस दौरान दूल्हा ये सब होता हुआ देखता ही नहीं है. वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि शख्स दुल्हन को सिंदूर लगाने के बाद उसका हाथ पकड़ता है और उसे चलने के लिए इशारा करता है. ऐसा लगता है दुल्हन भी शख्स को जानती है, वह भी उठ खड़ी होती है और दोनों स्टेज के पीछे से चुपचाप फरार हो जाते हैं. यह वीडियो देखने में काफी फनी है. यूजर्स इसे देखकर लोटपोट हुए जा रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर shitty.humours नाम की आईडी से शेयर किया गया है. इस पर कैप्शन लिखा गया है- 'मौके पर चौका'. (नोट- जी न्यूज इस वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता. यह प्रैंक वीडियो भी हो सकता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news