जयमाला में दूल्हे की आरती कर रही थी दुल्हन, मेहमान बजाने लगे एक-दूसरे को थप्पड़ ही थप्पड़; फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11482141

जयमाला में दूल्हे की आरती कर रही थी दुल्हन, मेहमान बजाने लगे एक-दूसरे को थप्पड़ ही थप्पड़; फिर क्या हुआ

Fight In Wedding: एक शादी में कुछ अलग देखने को मिला. शादी के वक्त जब जयमाला सेरेमनी हो रही थी तो नीचे मौजूद कुछ मेहमान आपस में ही भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि जयमाला बीच में ही रोकना पड़ा.

 

जयमाला में दूल्हे की आरती कर रही थी दुल्हन, मेहमान बजाने लगे एक-दूसरे को थप्पड़ ही थप्पड़; फिर क्या हुआ

Weddign Video: शादी में कभी-कभी ऐसी घटना हो जाती है, जिसके बारे में आप कभी सोच भी नहीं सकते. शादी में सबसे अहम रीति-रिवाजों में एक जयमाला सेरेमनी के वक्त मेहमान स्टेज को पूरी तरह से घेर लेते हैं. कोई अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो बनाने के लिए परेशान होते हैं, तो कई लोग तो दूल्हा-दुल्हन को देखने के लिए आगे आ जाते हैं. इन दिनों शादी में होने वाला जयमाला अलग-अलग तरह के देखने को मिलता है. जयमाला के वक्त कभी दुल्हन डांस करने लगती है तो कभी दू्ल्हा प्रपोज करके सरप्राइज देता है, लेकिन एक शादी में कुछ अलग देखने को मिला. शादी के वक्त जब जयमाला सेरेमनी हो रही थी तो नीचे मौजूद कुछ मेहमान आपस में ही भिड़ गए. मामला इतना बढ़ गया कि जयमाला बीच में ही रोकना पड़ा.

जयमाला के वक्त मेहमानों के बीच हो गया झगड़ा

जैसा कि आप देख सकते हैं कि जयमाला के लिए रिवॉल्विंग स्टेज का इंतजाम किया गया है. दूल्हा और दुल्हन उस स्टेज पर खड़े हुए हैं और दुल्हन हाथ में आरती की थाली लेकर खड़ी हुई है. स्टेज चारों तरफ घूम रहा है और जयमाला का रस्म निभाया जा रहा है. इस दौरान ड्रोन कैमरा भी दूल्हा-दुल्हन के सामने मौजूद होता है और उन्हें रिकॉर्ड कर रहा होता है. तभी अचानक नीचे कुछ मेहमानों के बीच झगड़ा हो गया और भी हाथापाई होने लगी. फिर क्या मामले ने तूल पकड़ लिया और नीचे मौजूद मेहमान एक-दूसरे को थप्पड़ ही थप्पड़ बरसाने लगे. पहले एक-दो लोगों के बीच झगड़ा हुआ और धीमे-धीमे मामला इतना बढ़ गया कि लोग एक-दूसरे पर कुर्सी फेंकने लगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rk Raj (@rajuraj2794)

 

शादी में आपस में मारपीट करने लगे मेहमान

रिवॉल्विंग स्टेज पर खड़ा दूल्हा के भी ध्यान भटक गया और झगड़ा देखने लगा. वहीं मौजूद एक लड़की ने दूल्हे का हाथ पकड़ा और उसे रोकने का प्रयास किया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि काफी देर तक लोग एक-दूसरे को पीटते रहे हैं. पीटते-पीटते कुछ लोग शादी के माहौल से बाहर की ओर जाने लगे, लेकिन लोगों का अट्रैक्शन सिर्फ उसी तरफ था. कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो फटाफट इंटरनेट पर वायरल हो गया. इसे इंस्टाग्राम पर rajuraj2794 नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया था और अब तक करीब 80 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया. जबकि इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'ड्रोन वाला लड़ाई का मस्त कवरेज कर रहा है, दुल्हन की आरती भाड़ में जाए.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news