सर गोबर उठा रहे हैं..वीडियो बनाते हुए ट्यूशन पहुंचा लड़का, नाराज होकर दौड़े टीचर
Advertisement
trendingNow11923340

सर गोबर उठा रहे हैं..वीडियो बनाते हुए ट्यूशन पहुंचा लड़का, नाराज होकर दौड़े टीचर

Viral: इस वीडियो की मजेदार बात यह रही कि बच्चा वीडियो बनाते हुए ट्यूशन पहुंचा और टीचर को देखकर बोला अरे सर गोबर उठा रहे हैं. इसके बाद टीचर नाराज होकर दौड़ा. यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सर गोबर उठा रहे हैं..वीडियो बनाते हुए ट्यूशन पहुंचा लड़का, नाराज होकर दौड़े टीचर

Tution Teacher: पेशेवर यूट्यूबर्स हिट होने के लिए वीडियो बनाते हैं और वे कई बार खूब वायरल होते हैं. लेकिन इसी बीच एक बच्चे का वीडियो वायरल हुआ है. वह बच्चा अपने टीचर से ट्यूशन पढ़ने उनके घर गया. वह मोबाइल से वीडियो बना रहा था. तभी उसे टीचर गोबर उठाते हुए दिखाई दिया. छात्र ने वीडियो में कहा कि देखिए, सर के घर आया हूं ट्यूशन पढ़ने आया हूं. पीछे काम कर रहे शिक्षक पर उसकी नजर पड़ी तो वह चौंककर बोला, सर गोबर उठा रहे हैं. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया. 

नजारा कुछ और दिखता है
दरअसल, इस वीडियो को फ्रंट कैमरे से शूट किया गया है और एक छोटा सा लड़का इस वीडियो को बना रहा है. वह ट्यूशन में जाता है और नजारा कुछ और दिखता है. वह बच्चा इतनी खुशी से वीडियो बनाता हुआ दिखता है कि सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इसने महफिल लूट ली और आगे चलकर बड़ा यूट्यूबर बनेगा. जैसे ही बच्चा वहां पहुंचता है उसका टीचर वाकई में गोबर उठाते हुए दिखते हैं और वे भी कैमरे में कैद हो जाते हैं. इसके बाद टीचर ने जब देखा कि वो कैमरे में आ रहे हैं तो नाराज हो जाते हैं.

..सर गोबर उठा रहे हैं
वह बच्चा कहता है कि अपने सर के घर ट्यूशन पढ़ने के लिए आया हूं.और फिर सर की तरफ कैमरा कर जोर से बोलता है- सर गोबर उठा रहे हैं. इसके बाद सर की नजर उस पर पड़ती है और नाराज होकर लहते हैं कि ए चोट्टा... फिर से वीडियो बना रहा है तू. बच्चा हां में जवाब देता है तो सरजी दौड़ते हुए उसके पास पहुंचते हैं और कहते हैं कि ये सब काम करना बंद कर और फिर बच्चा वहां से भाग जाता है. 

बड़ा यूट्यूबर बनेगा?
यह वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन वीडियो जमकर वायरल हो गया. टीचर उसे डांटकर वहां से भगाने की कोशिश करता है, लेकिन बच्चा वीडियो बनाता रहता है. बच्चे और टीचर का यह संवाद लोगों को पसंद आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि यह बच्चा आगे चलकर बड़ा यूट्यूबर बनेगा. आप भी देखें यह वीडियो-

Trending news