Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन के साथ डांस करते-करते की ऐसी हरकत! देखते रह गए सभी मेहमान
Advertisement
trendingNow11373430

Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन के साथ डांस करते-करते की ऐसी हरकत! देखते रह गए सभी मेहमान

Bride Groom Video: शादी में आपने अक्सर दूल्हा-दुल्हन को एक दूसरे के साथ डांस करते देखा होगा. लेकिन आपको ऐसा नजारा तो हमेशा बॉलीवुड की फिल्मों (Bollywood Movies) में ही देखने को मिल सकता है जैसा इस दूल्हे ने क्रिएट किया है.

Wedding Video: दूल्हे ने दुल्हन के साथ डांस करते-करते की ऐसी हरकत! देखते रह गए सभी मेहमान

Social Media Viral Video: आपने कई तरह की शादियां अटेंड की होंगी, कुछ में आप केवल अपनी उपस्थिति दर्ज करने के लिए गए होंगे तो कुछ में आपने एक्टिवली हिस्सा लिया होगा. लेकिन एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूसरी शादियों (Marriages) से कुछ अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. ये वीडियो जरा लीग से हटकर है. यहां पर दूल्हे ने डांस करते-करते दुल्हन के साथ कुछ ऐसा किया जिसे देख आप भी दूल्हे को पसंद करने लगेंगे.

दुल्हन के साथ किया डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दुल्हन (Bride) दूल्हे के साथ खुशी से डांस कर रही है. दूल्हा दुल्हन का घूंघट उठाता है लेकिन उसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सभी मेहमान हूटिंग (Hooting) करते नजर आते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

दूल्हा हुआ रोमांटिक

दरअसल दूल्हा (Groom) दुल्हन के साथ रोमांस करने लगता है और उसे गोदी में उठा लेता है. इस वीडियो को देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. बहुत से लोग तो मस्ती-मजाक में दूल्हे को छेड़ते भी नजर आए. कुछ लोगों ने जोड़े को जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई (Congratulate) भी दी. 

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी लोगों को एंटरटेन (Entertain) कर रहा है. अब तक इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. दूल्हा-दुल्हन की बॉन्डिंग ने कई लोगों (Social Media Users) का दिल जीत लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news