Cab Driver: पार्टी में जाने के लिए लड़की ने कैब बुक किया, ड्राइवर की एक बात इतनी अच्छी लग गई कि...
Advertisement
trendingNow11593466

Cab Driver: पार्टी में जाने के लिए लड़की ने कैब बुक किया, ड्राइवर की एक बात इतनी अच्छी लग गई कि...

Girl In Cab: लड़की ने एक पार्टी में जाने के लिए कैब को बुक किया. थोड़ी देर में कैब वाला आया और लड़की उस कैब पर बैठी तो वह पार्टी को लगभग भूल गई. इसके बाद जो हुआ वह दुनियाभर में वायरल हो गया.

Cab Driver: पार्टी में जाने के लिए लड़की ने कैब बुक किया, ड्राइवर की एक बात इतनी अच्छी लग गई कि...

Party With Cab Driver By Girl: सोचिए आप किसी पार्टी में जाने के लिए कैब बुक करें और फिर उसी कैब से पार्टी वाली जगह के लिए निकलें लेकिन रास्ते में आप पार्टी भूलकर कुछ और करने लगें तो यह शायद बहुत ही हैरानी वाली बात होगी. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है जब  एक लड़की ने एक पार्टी में जाने के लिए कैब को बुक किया. कैब वाला आया और लड़की उस कैब पर बैठी तो वह उसके बाद पार्टी में गई ही नहीं कहीं और चली गई.

दरअसल, यह घटना ब्रिटेन की है और कुछ पुरानी है लेकिन हाल ही में उस लड़की ने इसके बारे में अपने सोशल स्पेस पर जिक्र किया तो यह फिरसे जमकर वायरल हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की को अपने ही परिवार की एक बर्थडे पार्टी में जाना था. इसके लिए वह अपने घर से निकली और कैब को बुक किया. बताया जाता है कि उसने उसने लंदन से डरहम के लिए यह कैब बुक की थी. 

दूसरी जगह घूमने का प्लान बना लिया
उसकी यात्रा शुरू और उससे ड्राइवर की तगड़ी दोस्ती हो गई. लड़की ने भी अपनी सारी बातें उसे शेयर कर दीं तो वहीं कैब ड्राइवर ने भी अपने हालातों पर उससे चर्चा की. दोनों ने एक दूसरे के साथ नाश्ता भी किया और लड़की को यह सब बात काफी पसंद आई. लड़की इतनी मशगूल हो गई कि उसने इसी बीच एक जगह और भी घूमने का प्लान बना लिया. 

कहानी सोशल मीडिया पर वायरल
लड़की के कहने पर कैब ड्राइवर ने उसे वहां भी घुमाया. हालांकि इन सबका बिल काफी तगड़ा आया. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने इस दौरान की तस्वीरें और पूरा खर्चा भी अपने सोशल मीडिया स्पेस पर शेयर किया है. बताया गया कि इस दौरान लगभग दो लाख रुपये का बिल भरना पड़ा. फिलहाल लड़की की यह कहानी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news