लड़कियां कर देती हैं रिजेक्ट, फिर ऐसे बना 48 बच्चों का पिता; अभी भी सिंगल है शख्स
Advertisement
trendingNow11303618

लड़कियां कर देती हैं रिजेक्ट, फिर ऐसे बना 48 बच्चों का पिता; अभी भी सिंगल है शख्स

Sperm Donor Story: एक शख्स अपना स्पर्म डोनेट करके 48 बच्चों का पिता बन चुका है. हालांकि अभी तक इसकी शादी नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले समय में इस शख्स के 10 बच्चे और पैदा होंगे.

लड़कियां कर देती हैं रिजेक्ट, फिर ऐसे बना 48 बच्चों का पिता; अभी भी सिंगल है शख्स

OMG: इस दुनिया में कई तरह के लोग भरे हुए हैं. हर शख्स की अपनी अलग कहानी है. कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जिसे सुनकर किसी को भरोसा नहीं होता है. हालिया मामला ऐसा है कि एक शख्स अपना स्पर्म डोनेट करके 48 बच्चों का पिता बन चुका है. हालांकि अभी तक इसकी शादी नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले समय में इस शख्स के 10 बच्चे और पैदा होंगे.

लड़कियां कर देती हैं डेटिंग से इनकार

शख्स का कहना है कि जब भी वो किसी लड़की को अपने स्पर्म डोनर होने वाली बात बताते हैं तो लड़की शादी से इनकार कर देती है. 31 वर्षीय इस शख्स का नाम काइल गोर्डी है. वह अमेरिका के लॉस एंजेलिस का रहने वाले हैं. 

लोगों की मदद करते हैं काइल

काइल गोर्डी ऐसे लोगों को अपना स्पर्म डोनेट करते हैं, जिनके स्वस्थ स्पर्म की वजह से बच्चा पैदा नहीं हो रहे होते हैं. काइल अपनी इन सेवाओं को सोशल मीडिया पर भी अपलोड करते हैं. वह स्पर्म बैंक में ना जा कर सीधे महिलाओं को अपना स्पर्म देते हैं. काइल ने कहा कि कुछ लोग स्पर्म बैंक का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि डोनर्स अज्ञात होते हैं. इसका मतलब यह है कि नए पैरेंट्स को अपने बच्चे के ‘असल पिता’ के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है. 

कई लोगों का बसाया घर

बता दें कि पिछले 8 साल में काइल की वजह से 4 दर्जन महिलाएं मां बन चुकी हैं. दूसरों के परिवार को बसाने वाले काइल खुद किसी रिलेशनशिप में नहीं आ पा रहे हैं. काइल ने कहा- मैंने 10 साल से किसी को डेट नहीं किया है. मैं लड़कियों को जब अपने स्पर्म डोनर होने के बारे में बताता हूं तो इसके बाद से वे मुझमें इंटरेस्टेड नहीं दिखती हैं.

महिलाओं की ऐसी इच्छा

काइल ने आगे बताया- लड़कियां मुझसे कहती हैं कि वह इस बात को समझती हैं कि मैं महिलाओं की मदद करता हूं लेकिन वे लोग किसी ऐसे पुरुष के साथ नहीं रहना चाहती हैं जिसके दूसरे महिलाओं संग बच्चे हों. 

काइल ने बताया कि 8 साल पहले एक लेस्बियन कपल के आग्रह पर उन्होंने स्पर्म डोनेशन शुरू किया था. इसके बाद ऑनलाइन रिक्वेस्ट पर वह अलग-अलग महिलाओं को स्पर्म डोनेट करने लगे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news