दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी पहनकर किया ऐसा नॉटी डांस, देखकर शरमा गए शादी में आए मेहमान
Advertisement
trendingNow11589759

दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी पहनकर किया ऐसा नॉटी डांस, देखकर शरमा गए शादी में आए मेहमान

Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन को स्पेशल फील कराने की कोशिश में, दूल्हे ने 'दोस्ताना' फिल्म के 'देसी गर्ल' गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया.

 

दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी पहनकर किया ऐसा नॉटी डांस, देखकर शरमा गए शादी में आए मेहमान

Bride Groom Video: भारतीय शादियां करीबी दोस्तों और परिवार के साथ विशेष बन जाती हैं लेकिन यह हर रस्म और मजेदार डांस परफॉर्मेंस में उनकी भागीदारी होती है जो इसे बेहद स्पेशल बनाती है. दूल्हे और दुल्हन को स्पेशल फील कराने की कोशिश में, दूल्हे ने 'दोस्ताना' फिल्म के 'देसी गर्ल' गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया. उनके साथ दो लड़कियां भी शामिल हुईं, जिन्होंने शादी के चमकीले कपड़ों के ऊपर बैगी कोट पहन रखा था.

दूल्हे के दोस्तों ने साड़ी में किया ऐसा डांस

वायरल शादी के वीडियो पर कैप्शन लिखा, “शहर की सबसे सेक्सी देसी लड़कियां @salilsinghaggarwal और उनके ठुमके और पल्लू के साथ उनका सुपर फन गैंग का जबरदस्त परफॉर्मेंस रहा.” वायरल शादी के वीडियो ने कुछ ही समय में सबका ध्यान खींचा. नेटिजन्स ने उन लड़कों की प्रशंसा की, जिन्होंने अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए साड़ी पहनी थी. उन्होंने वायरल डांस वीडियो में परफॉर्मर्स के लिए दिल, आंख वाले दिल और फायर वाले इमोजी छोड़े.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wedding Choreography By Revati (@weddingchoreographybyrevati)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों के आए रिएक्शन

वायरल हो रहे शादी के वीडियो को वेडिंग कोरियोग्राफर रेवती ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. लोग हमेशा शादी के डांस वीडियो से इम्प्रेस होते हैं. अगर शादी में दोस्त और रिश्तेदारों ने अपनी परफॉर्मेंस दे दी तो सोने पर सुहागा. देसी गर्ल पर डांस कर रहे दूल्हे के वायरल शादी के वीडियो को 19 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 405 लाइक्स मिले. वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "डांस और ठुमके देखकर तो हमारा दिल आ गया." एक अन्य यूजर ने लिखा, "इन्हें कहा जाता है दूल्हा को बेस्ट मैन." एक तीसरे यूजर ने लिखा, “ढिंचैक परफॉर्मेंस. नेटिजन्स उनके समर्पण से प्रभावित हुए और उनकी एनर्जेटिक मूव्स को पसंद किया." 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news