शादी में दुल्हन के लिए दूल्हा गाने लगा ऐसा गाना, सुनकर मेहमानों के मुंह खुले के खुले रह गए; देखें Video
Advertisement
trendingNow11506609

शादी में दुल्हन के लिए दूल्हा गाने लगा ऐसा गाना, सुनकर मेहमानों के मुंह खुले के खुले रह गए; देखें Video

Groom Dance With Bride: शादी के सीजन में दूल्हा और दुल्हन में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. अपनी शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन हर मोमेंट को न सिर्फ जीना चाहते हैं बल्कि उसका आनंद भी उठाना चाहते हैं.

 

शादी में दुल्हन के लिए दूल्हा गाने लगा ऐसा गाना, सुनकर मेहमानों के मुंह खुले के खुले रह गए; देखें Video

Groom Dance Video: शादी के सीजन में दूल्हा और दुल्हन में अलग ही एक्साइटमेंट देखने को मिलता है. अपनी शादी वाले दिन दूल्हा-दुल्हन हर मोमेंट को न सिर्फ जीना चाहते हैं बल्कि उसका आनंद भी उठाना चाहते हैं. बारात में घर परिवार के लोग तो नाचते हैं लेकिन दूल्हा अपनी दुल्हन के लिए डांस प्रिपरेशन पहले से ही तैयार करके रखता है. दुल्हन जैसे ही ब्राइडल एंट्री लेती है दूल्हा उसके करीब आने का इंतजार करता होता है. मौका मिलते ही दूल्हा अपने मनपसंद गाने पर अपने दिल की बात मेहमानों के सामने रखने में जरा सा भी देरी नहीं करता. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हा और दुल्हन एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दूल्हे ने दुल्हन के सामने किया धांसू डांस

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन जयमाला के बाद स्टेज के किनारे लगे डीजे फ्लोर पर डांस कर रहे हैं. नाते रिश्तेदार से लेकर छोटे-छोटे बच्चों ने उन्हें घेर रखा हुआ है. सभी दूल्हा-दुल्हन का डांस देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. जैसे ही एक पहाड़ी गाना डीजे पर बजता है दूल्हा झूम कर नाचने लगता है. अब जरा पहाड़ी गाने के बोल भी सुन लीजिए. गाने के शुरुआती लिरिक्स- "एक केतली चाय, चार गिलासा... तेरी मेरी जोड़ी फर्स्ट क्लासा..." दूल्हा तो इस गाने पर डांस कर ही रहा है साथ ही दुल्हन ने भी जमकर साथ निभाया. दूल्हा लिरिक्स को कॉपी करते हुए डांस कर रहा है, जबकि दुल्हन उसके सामने अपने दोनों हाथ को उठाकर नाचती हुई दिखाई दे रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanzoo (@sanzoo3111_official_)

 

लोगों ने वीडियो देखने के बाद दिए ऐसे रिएक्शन

कुछ ही सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियो को Sanzoo नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो को देखने के लिए लोग बेहद आतुर दिखे और अपनी प्रतिक्रिया कमेंट बॉक्स में दी. इस वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया जबकि सैकड़ों लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "दूल्हे ने क्या गजब डांस किया, दुल्हन ने भी बढ़िया साथ निभाया."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news