मौत से मजाक करते हुए शख्स का Video आया सामने, देखकर लोगों की अटक गई सांसें
Advertisement
trendingNow11442073

मौत से मजाक करते हुए शख्स का Video आया सामने, देखकर लोगों की अटक गई सांसें

Harsh Goenka Video: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे जा सकते हैं, जिसमें स्टंट दिखाते वक्त कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी. दिखावे के चक्कर में कुछ लोग इतना भयानक स्टंट करते हैं कि ऐसा लगता है कि मौत से मजाक कर रहे हैं.

 

मौत से मजाक करते हुए शख्स का Video आया सामने, देखकर लोगों की अटक गई सांसें

Harsh Goenka Shares Stunt Video: इंटरनेट पर कई नेल-बाइटिंग स्टंट वीडियो मौजूद हैं और कुछ स्टंट तो इतने खतरनाक हैं कि स्टंटमैन मौत के मुंह से वापस लौटे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखे जा सकते हैं, जिसमें स्टंट दिखाते वक्त कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी. दिखावे के चक्कर में कुछ लोग इतना भयानक स्टंट करते हैं कि ऐसा लगता है कि मौत से मजाक कर रहे हैं. कुछ वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. जब कोई स्टंट करता है, तो उन्हें उपलब्धि की भावना महसूस होती है. जिसके बारे में बोलते हुए उद्योगपति हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर होश उड़ाने वाले स्टंट वीडियो को शेयर किया, जिसे देखकर यूजर्स हैरान रह गए.

हर्ष गोयनका ने शेयर किया होश उड़ा देने वाला Video

आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब पोस्ट के लिए जाने जाते हैं, अक्सर अपने फॉलोअर्स को बांधे रखने के लिए दिलचस्प कंटेंट शेयर करते हैं. रविवार को उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लोगों को चलती कारों से कूदने के बाद सुरक्षित लैंडिंग करते हुए दिखाया गया है. एक स्टंट में एक रूसी स्टंटमैन को 'मानव बुलेट' की तरह एक कार के माध्यम से उड़ते देखा गया था. कारों के नदियों में टकराने और लैंड करने के अन्य दृश्य भी हैं. हर्ष गोयनका ने यह उल्लेख नहीं किया कि ये स्टंट किसने किए या उन्हें कब रिकॉर्ड किया गया.

 

 

लोगों ने स्टंट वीडियो देखने के बाद दिए ऐसे रिएक्शन

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 24,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और कई कमेंट्स मिले हैं. जबकि कई हैरान रह गए क्योंकि उन्हें इन खतरनाक स्टंट को करने की वजह समझ में नहीं आई और अपने जीवन को खतरे में डाल दिया. एक यूजर ने इस वीडियो पर व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'और इसी वजह से औरतों की उम्र लंबी होती हैं.' एक अन्य ने कमेंट किया, 'शानदार'. वहीं, तीसरे ने मजाक में कहा, '#RohitShetty के मीठे सपने इन्हीं से बनते हैं.' यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि लोगों को पेशेवर पर्यवेक्षण के बिना ऐसे स्टंट नहीं करने चाहिए क्योंकि वे खतरनाक हो सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news