Millionaire teen boy: 12 साल की उम्र में खरीदी थी 2 करोड़ की कार, 14 की उम्र में लेम्बोर्गिनी-फेरारी से करता है सफर
Advertisement
trendingNow11438433

Millionaire teen boy: 12 साल की उम्र में खरीदी थी 2 करोड़ की कार, 14 की उम्र में लेम्बोर्गिनी-फेरारी से करता है सफर

Millionaire at the age of 14: आपने दुनिया में कई अमीर लोगों को देखा होगा लेकिन क्या आप इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि हाजिक नासरी नाम के इस 14 साल के लड़के के पास अकूत दौलत है.

 

फाइल फोटो

Boy Became millionaire: आपने दुनिया में लग्जरी कारों के शौकीन लोगों को देखा होगा लेकिन इस छोटे कार लवर लड़के के बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे जितनी दौलत लोगों ने कभी सुनी नहीं होगी, उससे कहीं ज्यादा का यह लड़का मालिक है. हाजिक नासरी नाम के एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हाजिक ने वीडियो में अपने लग्जरी कारों का काफिला दिखाया जिसमें उसके पास लेम्बोर्गिनी (Lamborghini) और रेंज रोवर (Land Rover) जैसी कई कारें शामिल हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि मलेशिया के रहने वाले हाजिक नासरी केवल अभी 14 साल के हैं. हाजिक का कहना है कि यह सारी कारें उन्होंने अपने पैसे से खरीदी हैं. हाजिक ने कहा कि जब वह 12 साल के थे तब ही उन्होंने Range Rover Sport Autobiography खरीदी थी जिसकी कीमत आज करीब 2 करोड़ रुपये है.

क्या करते हैं ये हाजिक नासरी

हाजिक की मानें तो उनके पास यह पैसा बिटकॉइन से आया है. ये सारे पैसे उन्होंने क्रिप्टो बाजार से कमाए हैं. हाजिक क्रिप्टो इंवेस्टमेंट में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं. उनका कहना है कि जब वह 10 साल के थे तब उन्होंने अपने जीवन की पहली गाड़ी खरीदी थी. हाजिक उन यंग लोगों में शामिल हैं जो क्रिप्टो बाजार में आए तेजी का फायदा उठाने से नहीं चुके. हाजिक ने इन गाड़ियों का कलेक्शन लोगों को टिकटॉक पोस्ट के जरिए दिखाया.

चार साल में खरीदी कई मंहगी गाड़ियां

हाजिक का कहना है कि उन्होंने चार साल के भीतर ही कई मंहगी गाड़ियां खरीदी हैं. भविष्य में वह Chevrolet की Camaro खरीदने की योजना बना रहे हैं. हाजिक को टिकटॉक पर 44 हजार से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनका शेयर किया हुआ यह वीडियो अब तक 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news