पत्नी के साथ दिल्ली घूमने निकले जापानी राजदूत, रास्ते में दिखा सरोजिनी नगर तो किया ऐसा काम
Advertisement
trendingNow11878689

पत्नी के साथ दिल्ली घूमने निकले जापानी राजदूत, रास्ते में दिखा सरोजिनी नगर तो किया ऐसा काम

Japan Ambassador: भारत में जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी (Hiroshi Suzuki) ने हाल ही में अपनी पत्नी ईको सुजुकी (Eiko Suzuki) और प्रसिद्ध जापानी यूट्यूबर मेयो जापान (Japanese YouTuber Mayo ) के साथ दिल्ली के हलचल भरे सरोजिनी नगर बाजार का दौरा किया.

 

पत्नी के साथ दिल्ली घूमने निकले जापानी राजदूत, रास्ते में दिखा सरोजिनी नगर तो किया ऐसा काम

Japanese Ambassador Video: भारत में जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी (Hiroshi Suzuki) ने हाल ही में अपनी पत्नी ईको सुजुकी (Eiko Suzuki) और प्रसिद्ध जापानी यूट्यूबर मेयो जापान (Japanese YouTuber Mayo ) के साथ दिल्ली के हलचल भरे सरोजिनी नगर बाजार का दौरा किया. तीनों ने कई स्ट्रीट फूड का आनंद लिया और स्थानीय बाजार के बारे में जानकारी ली. हिरोशी सुजुकी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हिंदी भाषी जापानी यूट्यूबर मेयो सान के साथ अद्भुत और देसी अनुभव! आलू टिक्की दीजिए @मेयोलवइंडिया. भारत में जापानी राजदूत ने हिंदी भाषी जापानी यूट्यूबर के साथ सरोजिनी नगर का दौरा किया."

जापानी राजदूत ने किया सरोजिनी का दौरा

वीडियो में मेयो जापान और सुजुकी को जेलर के गाने 'कावला' के हुक स्टेप्स को रीक्रिएट करते हुए दिखाया गया है. समूह ने बाजार में आगे बढ़ने से पहले एक स्थानीय विक्रेता से कुछ स्वादिष्ट आलू टिक्की का स्वाद चखा. सुजुकी ने कुछ कुर्ते आजमाने के लिए भी समय निकाला, एक ऐसा कुर्ता ढूंढा जो उसे बहुत पसंद आया और आखिरी में उसने खरीद लिया. उन्हें यह इतना पसंद आया कि पूरे वीडियो में उन्हें इसे पहने देखा जा सकता है. अपने खाने-पीने के रोमांच को पूरा करते हुए, तीनों ने ताजी उबली हुई सब्जियों और चिकन मोमोज के साथ-साथ कुछ राम लड्डुओं का स्वाद लिया.

 

 

लोगों ने फिर कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

पोस्ट ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स पर काफी लोकप्रियता हासिल की और इसे 30 हजार से अधिक बार देखा गया है. साथ ही, इसे ढेरों लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं. हिंदी भाषी जापानी YouTuber के साथ हिरोशी सुजुकी के इस वीडियो पर लोगों ने इस तरह प्रतिक्रिया दी. एक व्यक्ति ने लिखा, “राजदूत सुजुकी मेयो का चुलबुला-खुशमिजाज स्वभाव लोगों को खूब भाया. आप सभी को दिल्ली का आनंद लेते हुए देखकर बहुत अच्छा लगा." एक अन्य ने पोस्ट किया, “एक ही दिल है एम्बेसडर सुजुकी कितनी बार जीतोगे."

Trending news