क्या कुलदीप यादव घर-घर डिलीवर कर रहे खाना? कस्टमर ने पूछा तो मिला ऐसा मजेदार जवाब
Advertisement

क्या कुलदीप यादव घर-घर डिलीवर कर रहे खाना? कस्टमर ने पूछा तो मिला ऐसा मजेदार जवाब

Kuldeep Yadav Food Delivery: आपने कुलदीप यादव को मैदान के बाहर डिलीवरी करते हुए देखा है क्या? अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह मैंने कैसा सवाल पूछ लिया तो चलिए बताते हैं कि कैसे एक एक्स यूजर ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया.

क्या कुलदीप यादव घर-घर डिलीवर कर रहे खाना? कस्टमर ने पूछा तो मिला ऐसा मजेदार जवाब

Kuldeep Yadav Tweet: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर खिलाड़ी कुलदीप यादव मैदान के पिच पर अपनी बेहतरीन डिलीवरी के लिए मशहूर हैं. अपनी गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखलाया है. हालांकि, क्या आपने उन्हें मैदान के बाहर डिलीवरी करते हुए देखा है क्या? अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह मैंने कैसा सवाल पूछ लिया तो चलिए बताते हैं कि कैसे एक एक्स यूजर ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया. दरअसल, एक यूजर (@harsh_humour) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कैसे कुलदीप यादव नाम के डिलीवरी बॉय ने उनके घर खाना पहुंचाया.

कुलदीप यादव के नाम से डिलीवर करने आया शख्स

हर्ष के इस पोस्ट को देखते ही लोगों ने मजेदार रिएक्शन दिए. खुद कुलदीप यादव ने भी इस ट्वीट को रीशेयर किया और साथ ही एक मजेदार जवाब भी दिया. एक्स यूजर द्वारा शेयर किए गए स्नैपशॉट में फूड डिलीवरी एजेंट का नाम कुलदीप यादव दिखाई दे रहा था. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "भाई @imkuldeep18 आप ऑफ-पिच भी डिलीवर कर रहे हो?" जब क्रिकेटर कुलदीप यादव ने खुद इस ट्वीट को देखा, तो वह भी हैरान रह गए और खुद को इस पर जवाब देने से रोक नहीं सके. उन्होंने मजे में रिप्लाई किया और लिखा, "आपने क्या ऑर्डर किया था भाई?"

 

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव द्वारा किया गया पोस्ट दो दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 20 लाख बार देखा गया है. पोस्ट को कई लाइक्स और कमेंट्स भी मिले हैं. चलिए देखते हैं कि आखिर लोग इस बारे में क्या कह रहे हैं. एक व्यक्ति ने लिखा, "उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का ऑर्डर दिया था. उम्मीद है कि आप डिलीवर करेंगे." दूसरे ने लिखा, "मुझे लगता है वर्ल्ड कप. अभी भी रास्ते में होगा 19 को डिलीवर होगा." तीसरे ने कहा, "3 विकेट और 1 कैच का ऑर्डर दिया है." चौथे ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं, कुलदीप भाई!"

Trending news