शख्स ने चर्च में मचा दिया हंगामा, जो किया जिंदगी में नहीं सोच सकते.. देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12221452

शख्स ने चर्च में मचा दिया हंगामा, जो किया जिंदगी में नहीं सोच सकते.. देखें वीडियो

Viral Video: इस वायरल वीडियो में एक शख्स गोद में बच्चे को लिए दौड़कर कर जीसस के पास आता है. फिर धीरे से बच्चे को जीसस के गोद में बिठा देता है. इससे चर्च में हंगामा मच जाता है.

शख्स ने चर्च में मचा दिया हंगामा, जो किया जिंदगी में नहीं सोच सकते.. देखें वीडियो

Jesus And Church: चर्च में लॉर्ड जीसस की पूजा होती है. ईसाई धर्म के लोग चर्च जाकर अपने भगवान से दुआ मांगते हैं. भारत में ईसाई धर्म के लोग माइनॉरिटी हैं. लेकिन अगर हम विश्व स्तर की बात करें तो इस्लाम के बाद ईसाई धर्म को मानने वाले सबसे ज्यादा मिलेंगे. अभी हाल ही में एक चर्च का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उस शख्स की हरकत ने सबको चौका दिया. सभी के अंदर ये सवाल है कि आखिर उसने ऐसा किया क्यों?

वीडियो के हिसाब से एक शख्स अपनी गोद में एक छोटे से बच्चे को लेकर जीसस की ओर भागा. बच्चा भी झट से चढ़ा और जीसस की गोद में बैठ गया. इस बीच चर्च में मौजूद पोप व उनके अन्य साथी उसको ये काम करने से रोकते रहे, लेकिन वो न रुका और सीधा जीसस की गोद में बैठ गया. 

शख्स ने ऐसा क्यों किया?
वो व्यक्ति खुद भी स्पेनिश ईसाई था. दरअसल, इस वीडियो पर एक यूजर ने जानकारी दी- "ये एक स्पेन की प्रथा है, जहां पर लोग किसी बच्चे को दौड़कर जीसस की गोद में बैठाते हैं और उसके बाद वे जीसस से अपने गुनाहों की माफी मांगकर, उस बच्चे को वहां से दोबारा अपनी गोद में लेकर बाहर चले जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि यह पवित्रता की मांग है जो लोग इस तरीके से मांगते हैं. 

ये उनको भविष्य में गलत चीजों से सुरक्षित रखता है." इस यूजर ने उस व्यक्ति के वापिस जाने की तस्वीर भी साझा की. इस वीडियो को में सिर्फ एक पार्ट दिखाया गया, जिससे ऐसा लग रहा कि कोई व्यक्ति जबरदस्ती वहां पर घुसने की कोशिश कर रहा हो. लेकिन ये एक स्पेन की प्रथा है, जिसकी वजह से ये किया गया. जब वो आदमी वहां से निकला, तो लोगों ने उसके लिए ताली भी बजाई.

Trending news