Stunning: जंगल में शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स और फिर.., Video देख लोगों को लगा जोर का झटका!
Advertisement
trendingNow11441458

Stunning: जंगल में शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स और फिर.., Video देख लोगों को लगा जोर का झटका!

Wild Animals: जंगल का राजा शेर एक आदमी से डरकर दुम दबाकर भागता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो (Trending) को देखने के बाद किसी का भी सिर चकराने लगेगा. कई लोग तो अपनी आंखों पर ही यकीन नहीं कर पा रहे हैं.  

Stunning: जंगल में शेर के पीछे डंडा लेकर दौड़ा शख्स और फिर.., Video देख लोगों को लगा जोर का झटका!

What Happened Next: जंगल में जब भी किसी जानवर की शक्ति की बात की जाती है तो उसमें सबसे ऊपर शेर (Lion) का नाम ही रहता है. इसी वजह से शेर को जंगल का राजा कहा जाता है. जिस शेर से जंगल के सभी जानवर (Wild Animals) समेत इंसान भी डरते हैं, वो खुद एक शख्स से डरा-सहमा दिखाई दे रहा है. कुछ ही सेकेंड का ये वीडियो आपको भी गहरी सोच में डाल सकता है. 

जंगल में भागा शेर

इस वीडियो में एक शेर के सामने एक व्यक्ति को हाथ में डंडा (Rod) लिए देखा जा सकता है. आप भी सोच रहे होंगे कि अब इस शख्स का क्या होगा. लेकिन यहां तो आप सबकी सोच से बिल्कुल उलटा ही होता दिखाई दे रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें... 

लोग रह गए हक्के-बक्के

आपने हमेशा शेर को दूसरे लोगों पर हमला (Attack) करते हुए या फिर अपना वर्चस्व दिखाते हुए देखा होगा. लेकिन यहां तो शेर भीगी बिल्ली बना हुआ है. वीडियो में दिख रहा शख्स शेर को एक डंडा दिखाकर डराता है. शेर इतना ज्यादा डर (Fear) जाता है कि भागने लगता है. हालांकि शेर अगर चाहता तो पलभर में शख्स का काम तमाम कर सकता था. इस वीडियो को देखकर लोग हक्के-बक्के (Shocked) रह गए. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर हजारों लोग (Social Media Users) लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में तो मानो प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ही आ गई. एक यूजर ने कहा कि शख्स मौत (Death) से खेलने की कोशिश कर रहा है तो दूसरे ने कहा कि शख्स कितना निर्दयी (Cruel) है. लोग इस वीडियो को देखकर अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news