विदेशी हलवाई ने चॉकलेट से यूं बना डाला त्रिशूल, पूरा Video देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के
Advertisement
trendingNow11444959

विदेशी हलवाई ने चॉकलेट से यूं बना डाला त्रिशूल, पूरा Video देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Chocolate Sacred Trident: ऐसे ही एक वीडियो में एक पेस्ट्री शेफ, जिसे हम भारतीय आम भाषा में विदेशी हलवाई भी कह सकते हैं; ने सिर्फ चॉकलेट का यूज करते हुए त्रिशूल जैसी आकृति बना डाली.

 

विदेशी हलवाई ने चॉकलेट से यूं बना डाला त्रिशूल, पूरा Video देखकर आप भी रह जाएंगे भौचक्के

Chef Creates Sacred Trident: हम सभी को खाने के वीडियो देखना बहुत पसंद होता है. भले ही ज्यादातर लोग खाना बनाने में अपना हाथ नहीं आजमाते, लेकिन स्वादिष्ट फूड बनते हुए देखने में बड़ा ही मजा आता है, क्योंकि खाने-पीने की चीजें देखने में बेहद ही खुशी होती है. ऐसे ही एक वीडियो में एक पेस्ट्री शेफ, जिसे हम भारतीय आम भाषा में विदेशी हलवाई भी कह सकते हैं; ने सिर्फ चॉकलेट का यूज करते हुए त्रिशूल जैसी आकृति बना डाली. हालांकि, आपको बता दें कि यह त्रिशूल हॉलीवुड फिल्म 'एक्वामन' (Aquaman) से सेक्रेड ट्राइडेंट की आकृति को बनाया है.

चॉकलेट बनाया त्रिशूल जैसा दिखने वाला क्रिएशन

शेफ अमौरी गुइचोन द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें चॉकलेट से अनूठी आकृति को बनाते देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह चॉकलेट का उपयोग करके त्रिशूल बनाता है. वह चॉकलेट और मोल्ड्स का उपयोग करके, सबसे बड़े से लेकर छोटे तक प्रत्येक भाग को बनाता है. अपनी क्रिएशन को और अधिक रियलिस्टिक बनाने के लिए वह इसे फूड स्प्रे के साथ पेंट करता है. वीडियो में आगे यह देखा जा सकता है कि और शेफ आर्टिस्ट हर हिस्से को बेहद ही समझ-बूझकर बनाता है. इसके अलावा, पेस्ट्री शेफ ने जेलीफिश को डिजाइन किया और चॉकलेट का यूज करके बेहद ही डिटेलिंग के त्रिशूल को बनाया. वह किसी असली जेलीफिश से कम नहीं लगती.

वीडियो देखने के बाद लोगों के उड़ गए होश

वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'चॉकलेट ट्राइडेंट! मुझे यह पसंद है कि जेलिफिश इसके चारों ओर कैसे अटकी हुई हैं!#amauryguichon #chocolate.' शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 7.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 6.3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इस क्रिएशन से इंटरनेट यूजर्स के होश उड़ गए हैं. कई लोगों ने अपना मनोरंजन व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया. एक यूजर ने लिखा, 'जब मैंने त्रिशूल देखा तो मैं सोच रहा था कि शेफ के लिए यह कितना आसान है. अब तक की सबसे अद्भुत जेलीफिश.' एक अन्य यूजर ने कहा, 'क्या कोई ऐसी चीज है जिसे आप चॉकलेट से नहीं बना सकते.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news