Desi Spiderman: जूते भीगने से बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा स्टंट, लोग बोले- देसी स्पाइडरमैन
Advertisement
trendingNow11211404

Desi Spiderman: जूते भीगने से बचाने के लिए शख्स ने किया ऐसा स्टंट, लोग बोले- देसी स्पाइडरमैन

Jugaad Video: आपने स्पाइडर मैन फिल्म जरूर देखी होगी. इस फिल्म में स्पाइडर मैन बना एक शख्स मकड़ियों की तरह दीवार पर चढ़कर यहां से वहां बहुत ही आराम से चला जाता है. इस वीडियो में दिख रहा शख्स भी दीवार पर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. 

SCREENSHOT IMAGE

Jugaad Video: आपने अक्सर देखा होगा कि बारिश के मौसम में सड़कों और गली-मोहल्लों में पानी भर जाता है. इससे लोगों का चलना काफी मुश्किल हो जाता है. सड़कों पर पानी भरे होने की वजह से पैदल चलने वाले लोगों के जूते भीग जाते हैं. आपने कई बार देखा होगा कि लोग अपने जूतों पर पन्नी लपेटकर सड़क भरे पानी में चलते हैं. इसी क्रम में एक शख्स ने पानी से भरे सड़क में चलने के लिए ऐसा जुगाड़ निकाला, जिसे देखकर आपको स्पाइडर मैन याद आ जाएगा.

आपने स्पाइडर मैन फिल्म में देखा होगा कि एक शख्स मकड़ियों की तरह दीवार पर चढ़कर यहां से वहां बड़े आराम से चला जाता है. ऐसे ही यह शख्स भी दीवार पर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. हालांकि यह शख्स कोई स्टंट नहीं कर रहा है, बल्कि बारिश के पानी से अपना जूता भीगने से बचाने के लिए ऐसा करता है. वीडियो देखकर लोग शख्स की बुद्धिमता पर सवाल उठा रहे हैं. आप देख सकते हैं कि शख्स बारिश से भरी रोड पर जा रहा होता है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@naturelife_ok)

अजब-गजब वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के पास साइकिल होते हुए भी वह उस पर सवार होकर पानी से नहीं निकल जाता है. बल्कि वह आधा साइकिल पर और आधा दीवार पर लटककर रास्ता पार करता है. आप देख सकते हं कि एक घर की चारदीवारी पर उसने अपने दोनों पैर रखे हुए हैं. जबकि साइकिल पर अपना आधा शरीर टिकाया हुआ है. इसके बाद वह गजब बैलेंस बनाकर आगे बढ़ता नजर आ रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह जितने अजब तरीके से आगे बढ़ रहा है, शायद उसकी जगह कोई और होता तो अब तक पानी में गिर चुका होता. वीडियो को naturelife_ok नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो इतना मजेदार है कि इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि साइकिल होने के बाद भी भला ऐसा करने की क्या ज़रूरत थी?

Trending news