Puppies: एक का गला घोंटा..दूसरे को पेड़ से लटका दिया, दो पिल्लों की बेरहमी से हत्या
Advertisement
trendingNow11506627

Puppies: एक का गला घोंटा..दूसरे को पेड़ से लटका दिया, दो पिल्लों की बेरहमी से हत्या

Dwarka Delhi: उधर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और इधर सोशल मीडिया पर लोग इस घटना के बाद भड़के हुए हैं. लोगों का कहना है कि बेजुबान जानवरों के खिलाफ इस तरह के अपराध रुकने चाहिए. हैरानी की बात यह है कि इनमें से एक पिल्ले को मारकर पेड़ से लटका दिया गया है.

Puppies: एक का गला घोंटा..दूसरे को पेड़ से लटका दिया, दो पिल्लों की बेरहमी से हत्या

Police Complaint Of Murder: बेजुबान जानवरों को मारने का सिलसिला रुकने के बजाय बढ़ता ही जाता है. हाल ही में दिल्ली से एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक महिला ने दो पिल्लों के मर्डर की शिकायत दर्ज कराई है. यह सब तब हुआ जब दिल्ली स्थित द्वारका में दो आवारा पिल्लों की लाश मिली है. इनमें से एक की लाश पेड़ से लटकती हुई मिली.

दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज
दरअसल, यह घटना दिल्ली के द्वारका सेक्टर नौ की है. न्यूज एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक वेनेसा अल्फोंसो नामक एक महिला ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने दो आवारा पिल्लों की हत्या के बाद पुलिस में यह शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने कहा कि जब मैं कुत्तों को खिलाने गई तो मैंने देखा कि 6 में से 2 पिल्लों को मार दिया गया था.

पेड़ की शाखा से लटकी लाश!
महिला ने यह भी कहा कि इसमें से एक की लाश पास में ही एक पेड़ की शाखा से लटकी हुई थी जबकि दूसरे की गला दबाकर हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. आशंका है कि दम घुटने से इसकी मौत हुई है। वहीं, दूसरे की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चलेगा।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक द्वारका साउथ थाना पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 429 (जीव जंतु के वध या उसे हानि पहुंचाने की चेष्ठा) के तहत प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी है. यह घटना 27 दिसंबर की बताई जा रही है. मामला दर्ज कराने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वे पिछले पांच सालों से आवारा कुत्तों और पिल्लों की सेवा कर रही हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news