Python: शख्स ने अजगर के सिर को दांत से काटकर अलग कर दिया, फिर इसके बाद क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow11557956

Python: शख्स ने अजगर के सिर को दांत से काटकर अलग कर दिया, फिर इसके बाद क्या हुआ?

Viral: शख्स का महिला के साथ भयंकर झगड़ा हुआ. पुलिस की टीम जब वहां पहुंची तो वहां पर एक मरा हुआ अजगर पड़ा था. बताया गया कि वो उसी महिला का पालतू अजगर था. लड़ाई के समय शख्स ने उसके सिर को काट लिया और सिर को शरीर से अलग कर दिया. फिलहाल आरोपी को पकड़ लिया गया है.

Python: शख्स ने अजगर के सिर को दांत से काटकर अलग कर दिया, फिर इसके बाद क्या हुआ?

Python Head Bites Off By Man: हमने अजगर और सांप के ऐसे कारनामे सुने हैं जो लोगों को काटते हैं. लेकिन अमेरिका के फ्लोरिडा से एक शख्स ने हैरतअंगेज कारनामा कर दिखाया है. इस शख्स ने एक अजगर को अपने दांत से ऐसा काटा कि उसका सिर कटकर अलग हो गया. हैरानी की बात ये है कि यह अजगर एक महिला का पालतू अजगर था और आरोपी शख्स का उस महिला से झगड़ा हो गया था.

दोनों के बीच झगड़ा हो गया
दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम जस्टिन है और वह उस महिला का दोस्त है. जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स उस दिन महिला के फ्लैट पर गया हुआ था और किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना आगे बढ़ गया कि शख्स ने उस महिला के पालतू अजगर पर धावा बोल दिया. उसने अजगर के सिर को दांत से काटकर अलग कर दिया.

सिर्फ कटा हुआ सिर पाया
इतना ही नहीं उस शख्स का महिला से बहुत भयंकर झगड़ा भी हुआ. झगड़ा सुनकर महिला के पड़ोसी वहां जमा हो गए और उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया. पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह शख्स वहां से भाग निकला. पुलिस की टीम वहां पहुंची तो उन्हें अजगर और उसका सिर्फ कटा हुआ सिर पाया. एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह महिला भी उस समय वहां नहीं थी.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
बाद में जो पुलिस की टीम ने घटना की जांच की तो पता चला कि महिला और आरोपी शख्स दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. घटना के समय वे दोनों एक ही साथ मौजूद थे. फिर किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और महिला से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news