पति के दोस्त से बनाया रिलेशन, VIDEO से खुला राज तो बीवी ने उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow11532012

पति के दोस्त से बनाया रिलेशन, VIDEO से खुला राज तो बीवी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Husband Wife Fight: वीडियो को देखने के बाद वह भागकर दिल्ली से नवादा पहुंच गया. जब पति ने पत्नी से इस हरकत के बारे में पूछा तो पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसका सिर फट गया.

 

पति के दोस्त से बनाया रिलेशन, VIDEO से खुला राज तो बीवी ने उठाया ये खौफनाक कदम

Husband Wife News: पति कमाई के लिए बाहर गया हुआ था, और उसके पीठ पीछे एक पत्नी उसके दोस्त के साथ घूम-फिर रही थी. दोनों ही पार्क में झूला झूल रहे थे और किसी ने इस दौरान वीडियो बनाकर उसके पति के फोन पर भेज दिया. इस वीडियो को देखने के बाद वह भागकर दिल्ली से नवादा पहुंच गया. जब पति ने पत्नी से इस हरकत के बारे में पूछा तो पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसका सिर फट गया. बता दें कि यह मामला बिहार के नवादा जिले का है, जहां यह घटना देखने को मिली. अब यह खबर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गई है. 

पत्नी की बेवफाई पर गुस्साया पति

पति-पत्नी और प्रेमी का लव ट्रैंगल फिल्मी स्क्रिप्ट वाली यह खबर बिहार के नवादा से है. जहां अपने ही दोस्त के साथ झूले पर पत्नी को देख कर परदेशी पति भड़क गया और पत्नी पर बेवफाई का आरोप लगाने लगा, जिससे भड़की पत्नी ने अपने पति की जमकर पिटाई कर दी. जख्मी पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अस्पताल में भर्ती जख्मी पति टिंकू कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमारी शादी 2014 में शादी हुई थी और मैं दिल्ली में काम करता था. पत्नी इन दिनों नवादा में रह रही थी. मेरे उपस्थिति और अनुपस्थिति में मेरा दोस्त करण मिस्त्री मेरे घर आते जाते रहता था. दोनों प्रेमी-प्रेमिका के रूप में व्यवहार करने लगी और अक्सर घूमने के लिए एक साथ बाहर आने-जाने लगी. इस बीच उसने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के साथ एक पार्क में एकांत में झूला झूलते हुए वीडियो देखने पर विरोध किया तो पत्नी ने उसकी पिटाई कर दी.

पति ने कहा कि किसके खिलाफ करूं शिकायत

पति ने कहा कि अब उसे समझ में नहीं आ रहा कि वे शिकायत करें तो किसकी करें, क्योंकि जिसने उसके साथ सात जन्मों तक साथ निभाने की वादा किया था,वही बेवफा हो गई. जिस दोस्त को घर परिवार को देखरेख करने को कहा था, उसी ने दगा दे दिया. इसके बावजूद उसने खुद के जान की सुरक्षा के लिए पुलिस को आवेदन दिया है, ताकि फिर से उसके साथ मारपीट की घटना न हो. वहीं इस घटना को लेकर इलाके में तरह तरह की चर्चा हो रही है. कोई बेवफा पत्नी को कोस रहा है, तो कोई यार गद्दार को और कोई बदले जमाने को.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news