Viral Video: उंगली में फंसी अंगूठी को इस आसान ट्रिक से निकालें बाहर, नहीं होगी कोई परेशानी
Advertisement
trendingNow11651064

Viral Video: उंगली में फंसी अंगूठी को इस आसान ट्रिक से निकालें बाहर, नहीं होगी कोई परेशानी

Latest Viral Video: आपकी उंगली में अंगूठी फंसी हुई है और उसे निकालना है तो आपको पतले कपड़े का प्रयोग करना चाहिए. आप उंगली से बड़ा पतला कपड़ा ले. उस कपड़े को उंगली में एक बार लपेटे और उसका दूसरा हिस्सा अंगूठी के अंदर डाल दें और दूसरी तरफ से पकड़कर जब आप कपड़े को खींचेंगे तो अंगूठी बाहर की ओर आने लगेगी और अंगूठी बड़ी आसानी से निकल जाएगी.

Viral Video: उंगली में फंसी अंगूठी को इस आसान ट्रिक से निकालें बाहर, नहीं होगी कोई परेशानी

Social Media: कभी-कभी आप अपनी उंगली की अंगूठी को निकालने का बहुत प्रयास करते हैं और अंगूठी निकलती नहीं है, क्योंकि जब आप अंगूठी को पहनते हैं तो उस समय उंगली आपकी थोड़ी पतली होती है, लेकिन जब पुरानी हो जाती है तो अंगूठी भी घिस जाती है और उंगलियों में भी थोड़ा फर्क आ जाता है, जिसके कारण अंगूठी आपकी उंगली में ऐसी बुरी तरह फंसती है कि आपको उतारने में बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है. आप लाख तेल या चिकनाई लगा ले मगर अंगूठी हिलती नहीं है. कभी-कभी ऐसी नौबत आ जाती है की अंगूठी को कटवाना पड़ता है. तो इन सब चीजों से बचने के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे वीडियो को देखें. इन दिनों सोशल मीडिया पर अंगूठी को निकालने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंगूठी को एक आसान विधि से निकालना दिखाया जा रहा है. ऐसे में आपकी उंगली में ना तो कोई चोट लगेगी ना ही कोई खरोच के निशान आएगा.

पतले कपड़े का करें इस्तेमाल
आपकी उंगली में अंगूठी फंसी हुई है और उसे निकालना है तो आपको पतले कपड़े का प्रयोग करना चाहिए. आप उंगली से बड़ा पतला कपड़ा ले. उस कपड़े को उंगली में एक बार लपेटे और उसका दूसरा हिस्सा अंगूठी के अंदर डाल दें और दूसरी तरफ से पकड़कर जब आप कपड़े को खींचेंगे तो अंगूठी बाहर की ओर आने लगेगी और अंगूठी बड़ी आसानी से निकल जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला गया है, जिसमें अंगूठी को निकालने का तरीका बताया जा रहा है. इस तरीके को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बहुत से लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं. बहुत से यूजर्स इसमें अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई इसे बहुत ही आसान ट्रिक बता रहा है तो कोई इसकी सराहना कर रहा है. कई यूजर्स ने अपने अनुभवों को भी साझा किया है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news