Love Story: 30 साल छोटे किसान के प्यार में ऐसी दीवानी हुई महिला, हजारों किलोमीटर दूर जाकर की शादी
Advertisement
trendingNow11407551

Love Story: 30 साल छोटे किसान के प्यार में ऐसी दीवानी हुई महिला, हजारों किलोमीटर दूर जाकर की शादी

Madly In Love: प्यार की कोई उम्र नहीं होती और एक महिला ने इस बात को साबित कर दिखाया है. इस महिला को अपने से 30 साल छोटे शख्स से प्यार (Love) हो गया और उससे शादी करने के लिए महिला ने 14,000 किलोमीटर तय किए. 

प्रतीकात्मक फोटो

Age Gap Relationships: उम्र के अंतर की वजह से जो लोग रिश्ते में आते हैं, उन्हें काफी ट्रोल किया जाता है. लेकिन अगर किसी कपल (Couple) की उम्र में 30 साल का अंतर हो तो उनकी लव स्टोरी भी काफी इंटरेस्टिंग होगी. इस कहानी में महिला अमेरिका (America) की है जबकि युवक तंजानिया के आदिवासी समूह से ताल्लुक रखता है. 

अजब-गजब लव स्टोरी 

आपको बता दें कि महिला की उम्र 60 साल है और वो 30 साल के एक युवक को अपना दिल दे बैठी. ऐसी लव स्टोरी (Love Story) के बारे में जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. महिला को खुद इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो अपने से उम्र में इतने छोटे शख्स से प्यार करने लग जाएगी. अपने प्यार (Love) के साथ रहने के लिए महिला ने 14,000 किलोमीटर का सफर तय किया. 

fallback

एक बेटी के बाद की दूसरी शादी 

महिला 2017 में अपनी बेटी के साथ ही अमेरिका से तंजानिया (Tanzania) गई थी. महिला की पहले भी एक बार शादी हो चुकी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला की बेटी की उम्र 2017 में 30 साल थी. कपल ने अपने प्यार को अधूरा न छोड़ते हुए शादी (Marriage) कर ली. शादी के बाद महिला अब तंजानिया में ही रह रही है. 2018 में ट्रेडिशनली और 2022 में कानूनी रूप (Legally) से दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 

वायरल हुआ किस्सा

इस कपल की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral) हो रही है. महिला अपने पति की तारीफ करते हुए बताती है कि वो कितना ज्यादा केयरिंग है. महिला अपने कम उम्र के पति (Husband) के साथ काफी खुश है. वहीं महिला के पति का कहना है पहली बार जब उसने अपनी पत्नी (Wife) को देखा तो उसे लगा एक परी खड़ी हुई है. शख्स के मुताबिक प्यार में उम्र का फर्क होना बड़ी बात नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news