Delhi University कैंपस में छात्रों ने रचाई अनोखी शादी, बारात-विदाई का वीडियो आया..आपको भी देखना चाहिए
Advertisement
trendingNow11634945

Delhi University कैंपस में छात्रों ने रचाई अनोखी शादी, बारात-विदाई का वीडियो आया..आपको भी देखना चाहिए

Viral Video: यह बहुत ही शानदार वीडियो फिल्माया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि दोस्तों का एक गैंग बड़े ही जबरदस्त तरीके से शादी को सेलेब्रेट कर रहा है. हालांकि यह अलग बात है कि यह शादी पूरी तरह से फेक है लेकिन इसमें शामिल लोग अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं.

Delhi University कैंपस में छात्रों ने रचाई अनोखी शादी, बारात-विदाई का वीडियो आया..आपको भी देखना चाहिए

Wedding Demo In College Campus: स्कूल या कॉलेज में कई बार बड़े प्रोग्रामों का आयोजन होता है. इस दौरान इसके प्रमोशन के लिए वीडियो भी अलग ढंग से बनाया जाता है. कुछ ऐसा ही वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस में छात्रों द्वारा एक शादी का आयोजन किया गया था. यह शादी पूरी तरह से काल्पनिक थी, लेकिन इस शादी के सभी कार्यक्रम असली लग रहे थे.

शिवाजी कॉलेज का कैंपस
दरअसल, इस वीडियो को  इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को 'डीयू फ्रस्ट्रेटेड' नामक हैंडल से पोस्ट किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि क्या तुमको इस शादी में नहीं बुलाया गया है. इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी का हैशटैग भी यूज किया गया है. वीडियो दिल्ली में दिख कैम्प्स डीयू के शिवाजी कॉलेज के कैंपस का बताया जा रहा है.

छात्र दूल्हा और छात्रा दुल्हन
इस वीडियो में छात्रों की तरफ से शादी का पूरा आयोजन किया गया है. यह पूरी तरह से फेक शादी थी जिसमें एक छात्र दूल्हा बना हुआ था और एक छात्रा दुल्हन बनी हुई थी. इसके अलावा बाकी के छात्र उसके घर वाले और रिश्तेदार बने हुए थे. शादी की शुरुआत बारात से होती है जिसमें छात्र बारात लेकर पहुंचते हैं और इसके बाद शादी होती है.

विदाई की शानदार झांकी
मजे की बात यह रही कि हल्दी की रस्म भी दिखाई जाती है. इसके बाद में विदाई की भीड़ दिखाई जाती है. विदाई में दुल्हन बनी छात्रा रोती हुई भी नजर आती है. आखिर में दुल्हन अपने ससुराल पहुंचती है, उसकी भी एक झांकी दिखाई गई है. वीडियो के अंत में एक छात्र एक पोस्टर दिखाता है इसमें तारीख लिखी होती है. शायद वह उस तारीख के लिए किसी आयोजन का प्रमोशन कर रहा था, लेकिन यह वीडियो वायरल जरूर हुआ है और लोगों को पसंद आ रहा है.

Trending news